संवाद सहयोगी, कालाकोट :

बिजली विभाग ने बिजली किराया न भरने वालों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। विभागीय टीम ने बुधवार को किराया न देने वाले वाले के बिजली कनेक्शन काटे। इस दौरान विभागीय अधिकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि जिन लोगों का बिजली बिल हजारों में है, वे लोग जल्द अपना बिजली बिल अदा करें अन्यथा उनकी बिजली काट दी जाएगी।

बिजली विभाग ने कालाकोट बाजार में उन दुकानदारों व लोगों के बिजली कनेक्शन काटने शुरू किए, जिनके बिजली बिल हजारों में थे। इन्होंने लंबे समय से बिजली बिलों का भुगतान नहीं किया था। इसके बाद चैनपुर, चकली, सेहर आदि में भी करीब 50 कनेक्शन काटे। इस दौरान लोगों को आगाह किया कि वह जल्द अपने बिजली बिलों का भुगतान करें अन्यथा अंधेरे में रहने को तैयार रहे।

बिजली विभाग के जेई सुधीर खजुरिया का कहना है कि लोगों को पहले भी चेतावनी दी गई थी कि बिजली बिलों का भुगतान करें लेकिन लोगों ने चेतावनी को अनसुना कर दिया। उसके बाद ही विभाग ने कार्रवाई करते हुए बिजली कनेक्शन काटने का कार्य शुरू किया है। उन्होंने कहा कि इस मुहिम के तहत उन सभी लोगों की बिजली काटी जाएगी, जिनका बिजली बिल हजारों में है और जिन्होंने बिजली बिल लंबे समय से जमा नहीं करवाया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस