Move to Jagran APP

भाजपा में शामिल हुए कई दलों के नेता

जागरण संवाददाता राजौरी भाजपा के पार्टी कार्यालय राजौरी में पूर्व एमएलसी विबोध गुप्ता की अध्य

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Sep 2019 01:37 AM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 06:38 AM (IST)
भाजपा में शामिल हुए कई दलों के नेता
भाजपा में शामिल हुए कई दलों के नेता

जागरण संवाददाता, राजौरी : भाजपा के पार्टी कार्यालय राजौरी में पूर्व एमएलसी विबोध गुप्ता की अध्यक्षता में शनिवार को कार्यक्रम हुआ, जिसमें कई दलों के नेता पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने उनका पार्टी में स्वागत किया।

loksabha election banner

इस अवसर पर पूर्व एमएलसी विबोध गुप्ता ने कहा कि विकास सभी की चिता का विषय है। समाज के सभी वर्ग भारत के सबसे चहेते प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के जादुई नेतृत्व में भाजपा को अपना समर्थन देने के लिए तैयार हैं। पीएम के विजन और संकल्पों की सराहना करते हुए, उन्होंने उन्हें न्यू जम्मू-कश्मीर का मसीहा कहा। उन्होंने कहा कि भाजपा की सर्वोच्च प्राथमिकता एक समृद्ध और मजबूत जम्मू-कश्मीर का निर्माण करना है जो आत्मनिर्भर और आतंकवाद मुक्त होगा। लोकप्रिय धारणाओं के विपरीत विबोध गुप्ता ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनावों में मुस्लिम बड़ी संख्या में भाजपा का समर्थन करने और वोट देने के इच्छुक हैं। विकास कार्यों को बढ़ावा देने के लिए भाजपा की केंद्र सरकार की प्रतिबद्धता को देखते हुए उन्होंने केंद्र सरकार की विदेश नीति का भी हवाला दिया और कहा कि पाकिस्तान के साथ-साथ चीन भी दुनिया से असुरक्षित और अलग-थलग महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि सभी प्रमुख महाशक्तियों और अंतरराष्ट्रीय संगठनों ने भारत का समर्थन किया है जो आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ हमारी निर्णायक जीत है। वहीं उन्होंने आतंकवादियों द्वारा घाटी में दो निर्दोष गुज्जरों की हत्या के घृणित कार्य की आलोचना की और पीड़ित परिवारों के साथ अपनी एकजुटता को जाहिर किया। उन्होंने कहा जम्मू-कश्मीर शांति के दुश्मनों के साथ मिलकर लड़ेगा और वह घाटी में अपनी आखिरी सांसें गिन रहे हैं। वही जिला अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने जम्मू-कश्मीर में ऐतिहासिक बदलावों के लिए केंद्र सरकार की सराहना की जिसे उन्होंने क्रांतिकारी परिवर्तन करार दिया। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग धारा 370 को खत्म करने और बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल होने का जश्न मना रहे हैं। इस अवसर पर अन्य प्रमुख नेता राजिंदर गुप्ता, कमल बख्शी, सुभाष शर्मा, तालिब मीर, अश्वनी कोचर, अब्दुल गनी शॉल, आसिफ चौधरी, मुहम्मद राशिद, मुहम्मद अजीम, संजय शर्मा, जसबीर कुमार व केवल शर्मा आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.