Move to Jagran APP

न्यू माडल स्कूल मरचोला ने मनाया वाíषक दिवस

उपजिला सुदंरबनी के न्यू माडल स्कूल मरचोला ने अपना वाíषक दिवस धूमधाम से मनाया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 06:15 AM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 06:15 AM (IST)
न्यू माडल स्कूल मरचोला ने मनाया वाíषक दिवस
न्यू माडल स्कूल मरचोला ने मनाया वाíषक दिवस

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : उपजिला सुदंरबनी के न्यू माडल स्कूल मरचोला ने अपना वाíषक दिवस बड़े धूमधाम के साथ मनाया। इस मौके पर स्कूल की ओर से स्कूल परिसर में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें ब्लाक डेवलपमेंट काउंसिल बीडीसी चेयरमैन बालकृष्ण शर्मा मुख्य अतिथि थे।

prime article banner

स्कूल के प्रिसिपल कमल कुमार ने वाíषक रिपोर्ट पेश की। वहीं बच्चों ने रंगारंग एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए बच्चो ने डोंगरी संस्कृति को दर्शाते हुए कार्यक्रम पेश किए कार्यक्रम में बच्चों ने भंगड़ा पेश कर सभी लोगों को भरपूर मनोरंजन किया। इस मौके पर स्कूल के मेधावी बच्चों को सम्मानित किया गया। स्कूल की ओर से बोर्ड की परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने वाले बच्चों को मुख्य अतिथि बीडीसी चेयरमैन सयोट बालकृष्ण शर्मा और प्रिंसिपल ने पुरस्कृत किया गया। बीडीसी चेयरमैन सयोट बालकृष्ण शर्मा ने कहा कि सुंदरबनी को शिक्षा के क्षेत्र में बुलंदियों पर ले जाने में क्षेत्र के निजी एंव सरकारी स्कूलों की भूमिका बेहद अहम रही है। अगर यहां अच्छे शिक्षण संस्थान न होते तो क्षेत्र में इतनी साक्षरता मुमकिन नहीं थी। उन्होंने बच्चों के परिजनों से अपील करते हुए कहा कि अपने अपने बच्चों को सही दिशा की ओर अग्रसर करने के लिए अच्छे-अच्छे संस्कारों के बारे में बताएं। इस अवसर पर उक्त स्कूल प्रबंधन कमेटी के सदस्यों ओर स्कूल प्रिसिपल कमल कुमार ने अपने संबोधन में सभी का आभार व्यक्त किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.