Move to Jagran APP

आंगनबाड़ी वर्कर्स ने सेना के मैदान में किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : आइसीडीएस प्रोजेक्ट के आंगनबाड़ी सेंटरों में कार्यरत वर्कर्स और हेल्पर्स का म

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Apr 2018 07:05 PM (IST)Updated: Tue, 17 Apr 2018 07:05 PM (IST)
आंगनबाड़ी वर्कर्स ने सेना के मैदान में किया प्रदर्शन
आंगनबाड़ी वर्कर्स ने सेना के मैदान में किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : आइसीडीएस प्रोजेक्ट के आंगनबाड़ी सेंटरों में कार्यरत वर्कर्स और हेल्पर्स का मांगों को लेकर जारी प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा। वर्कर्स और हेल्पर्स के प्रदर्शन में शामिल होने के कारण आंगनबाड़ी केंद्रों में पिछले कई माह से ताले लटके हुए है।

loksabha election banner

सोमवार को आंगनबाड़ी वर्कर्स और हेल्पर्स काफी संख्या में सेना मैदान में पहुंची और यहां उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारी वर्कर्स और हेल्पर्स ने कहा कि जब तक सरकार उनकी मांगों नहीं मानती उनका धरना-प्रदर्शन का दौर यूं ही जारी रहेगा। प्रदर्शन में शामिल आंगनबाड़ी वर्कर्स और हेल्पर्स में स्वीटी शर्मा, सुमन बाला, सीमा देवी, कौशल शर्मा आदि ने कहा कि पिछले करीब डेढ़ माह से आंगनबाड़ी केंद्रों में ताले लटके हुए हैं, लेकिन सरकार वर्कर्स की मांगों को पूरा करने की दिशा में कोई कदम नहीं उठा रही। सरकार की बेरूखी के कारण ही उन्हें सड़कों पर उतरना पड़ा है। आंगनबाड़ी वर्कर्स और हेल्पर ने चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द सरकार ने मांगों को मानने के लिए कोई कदम नहीं उठाया तो अब उग्र प्रदर्शन पर मजबूर होना पड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.