Move to Jagran APP

ईद के बाद सड़क पर उतरेंगी आंगनबाड़ी वर्कर्स

जागरण संवाददाता, राजौरी : पिछले चार माह से आंगनबाड़ी वर्कर्स का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है। मंगलवार

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Jun 2018 06:46 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jun 2018 06:46 PM (IST)
ईद के बाद सड़क पर उतरेंगी आंगनबाड़ी वर्कर्स
ईद के बाद सड़क पर उतरेंगी आंगनबाड़ी वर्कर्स

जागरण संवाददाता, राजौरी : पिछले चार माह से आंगनबाड़ी वर्कर्स का धरना प्रदर्शन लगातार जारी है। मंगलवार को भी आंगनबाड़ी वर्कर्स ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रोष प्रकट किया। आपको बता दें कि जिला राजौरी के अधीन सभी आंगनबाड़ी केंद्र की वर्कर्स और हेल्पर्स मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रही हैं।

prime article banner

प्रदर्शनकारी आंगनबाड़ी वर्कर्स और हेल्पर ने कहा कि राज्य के हर जिले में आंगनबाड़ी वर्कर्स के प्रदर्शन चल रहे हैं, लेकिन अभी तक सरकार ने एक भी मांग को नहीं माना। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने ईद सू पूर्व वर्कर्स की मांगें पूरी नहीं की तो वह परिवार सहित प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हो जाएंगी। प्रदर्शनकारी वर्कर्स ने कहा कि काम के बदले में जो वेतन उन्हें दिया जा रहा है उससे आज के दौर में एक बच्चे की शिक्षा का खर्च भी नहीं निकल पाता। उन्होंने एक बार फिर सरकार से मांग की है कि उनको जल्द स्थायी करने सहित मासिक वेतन बढ़ोतरी की जाए और पेंशन योजना भी लागू की जाए।

उन्होंने चेतावनी दी कि ईद से पहले मांगें पूरी नहीं हुई तो ईद के बाद वह सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने से कोई गुरेज नहीं करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.