जागरण संवाददाता, राजौरी : राजौरी में वीरवार देर शाम को कोरोना संक्रमण के तीन नए मामले सामने आए हैं, जिनमें एक सीआरपीएफ का जवान व दो अन्य लोग हैं। तीनों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज राजौरी में भर्ती करवाया गया है। जबकि सीआरपीएफ के जवान के संपर्क में जो भी लोग आए हैं, उनकी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ के जवान शनिवार को जिले में पहुंचा यह जवान नगर के साथ सटे गंभीर ब्राह्मणा क्षेत्र का रहने वाला है। इसने मेडिकल कालेज में अपना सैंपल दिया और बताया कि मैं जम्मू से आया हूं। उसी समय इसे घर में क्वारंटाइन के लिए भेज दिया गया, लेकिन यह घर में रहने के बजाए बाजार में घूमता रहा और दो दिनों तक भाजपा के जिला कार्यालय के पास बने अपने अन्य घर में भी रुका। वीरवार दोपहर को इसके घर में कोई कार्यक्रम भी था जिसमें एक सौ से अधिक लोग शामिल हुए और यह खुद कई लोगों से मिला। देर शाम को जब इसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई तो उसी समय स्वास्थ्य विभाग क टीम को भेजकर इसे मेडिकल कालेज राजौरी में लाया गया यहां पर इसका उपचार किया जाएगा। दो अन्य पाजिटिव जिनमें एक गंभीर मुगला का रहने वाला है और दूसरा सुंदरबनी का दोनों प्रशासनिक क्वारंटाइन में थे और दोनों को मेडिकल कालेज में उपचार के लिए लाया जा रहा है।

इस संबंध में बात करने पर अतिरिक्त जिला आयुक्त ठाकुर शेर सिंह का कहना है कि सीआरपीएफ के जवान ने अपने यात्रा इतिहास को छुपाया है। इसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस