Move to Jagran APP

सड़क मरम्मत की मांग, प्रदर्शन

राजौरी-थन्ना मंडी मार्ग की बेहरोट गांव के पास जर्जर हालत से लोगों ने बुधवार को जिला सचिवालय राजौरी आकर जोरदार प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 07:36 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 07:36 AM (IST)
सड़क मरम्मत की मांग, प्रदर्शन
सड़क मरम्मत की मांग, प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : राजौरी-थन्ना मंडी मार्ग की बेहरोट गांव के पास जर्जर हालत से लोग परेशान हैं। कई बार अधिकारियों के आगे गुहार लगाने पर भी मार्ग की हालत नहीं सुधरने से क्षुब्ध लोग बुधवार को जिला सचिवालय पहुंच गए। लोगों ने जिला सचिवालय के बाहर नारेबाजी करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया। लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द मार्ग की मरम्मत नहीं करवाई गई तो आने वाले दिनों में मार्ग को जाम कर वाहनों की आवाजाही ठप कर देंगे।

loksabha election banner

प्रदर्शनकारियों में शामिल मुहम्मद अकरम, जंग बाज, नसीम अहमद आदि ने कहा कि राजौरी थन्ना मंडी मार्ग के बीच बेहरोट गांव है, जहां मार्ग की हालत सबसे अधिक खराब बनी हुई है। मार्ग की मरम्मत के लिए कई बार विभागीय अधिकारियों को अवगत करवा चुके हैं, लेकिन अभी तक मार्ग की मरम्मत नहीं हो सकी। उन्होंने कहा कि मार्ग के रखरखाव का जिम्मा ग्रेफ विभाग के पास है, मगर विभाग इस दिशा में कोई कदम नहीं उठा रहा है। मार्ग की खस्ता हालत के कारण लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

लोगों ने विभागीय अधिकारियों से मांग की है कि जल्द से जल्द मार्ग की मरम्मत करवाई जाए, ताकि लोगों की परेशानी दूर हो सकें। उन्होंने कहा कि अगर जल्द मरम्मत कार्य शुरू नहीं हुआ तो मजबूर होकर लोगों को राजौरी थन्ना मंडी मार्ग पर वाहनों की आवाजाही ठप करनी पड़ेगी। उधर, प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द इस संबंध में ग्रेफ अधिकारियों से बातचीत की जाएगी, ताकि सड़क की मरम्मत की जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.