जागरण संवाददाता, राजौरी : घातक कोरोना वायरस के कारण नुकसान का सिलसिला राजौरी और पुंछ जिलों में भी जारी है। वीरवार को दोनों जिलों में एक-एक मौत हुई। जबकि पुंछ से 51 और राजौरी जिलों से 86 नए संक्रमित सामने आए हैं।

उपायुक्त पुंछ, राहुल यादव ने कहा किस्वास्थ्य की स्थिति बिगड़ने के बाद सुरनकोट के एक पॉजिटिव मरीज को जम्मू ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि शव को वापस लाया गया और एसओपी के अनुसार उनका अंतिम संस्कार किया गया। उन्होंने आगे बताया कि पुंछ में कोरोना वायरस के लिए 51 लोगों को पाजिटिव पाया गया, जिसमें सात यात्री और 44 स्थानीय लोग शामिल हैं जो जिले की विभिन्न तहसीलों के निवासी है।

दूसरी ओर, राजौरी जिले में एक और मौत दर्ज की गई। राजौरी के बाबा गुलाम शाह बडशाह विश्वविद्यालय में काम करने वाले राजौरी के कोटरंका तहसील के समोट गांव का 45 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव हो गया और उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज राजौरी के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था यहां वीरवार की सुबह उसकी मौत हो गई और एसओपी के अनुसार इसका भी अंतिम संस्कार किया गया।

दूसरी ओर एडीसी राजौरी शेर सिंह ने कहा कि राजौरी जिले में 86 लोगों का परीक्षण किया गया है। 41 मामले ढांगरी स्थित राजौरी के जिला जेल के हैं। उन्होंने आगे बताया कि अन्य मामलों में राजौरी शहर से 14, कलकोट से 12, नौशहरा से छह, सुंदरबनी से पांच, थन्नामंडी से तीन, मंजाकोट से तीन और दरहल से दो मामले शामिल हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस