राजौरी, [ जागरण संवाददाता]।  सीमांत क्षेत्र के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रशासन पक्के बंकर निर्माण के कार्य में तेजी लाएगा। नौशहरा क्षेत्र में 120 बंकरों के निर्माण का काम जल्द शुरू किया जाएगा। बंकर एक माह में बनकर तैयार हो जाएंगे। जिला स्तरीय विकास समीक्षा समिति की बैठक में जिला आयुक्त डॉ. शाहिद इकबाल चौधरी ने इस आशय की जानकारी दी।

वहीं, बंकर निर्माण के मामले को लेकर राजौरी के विधायक ने भेदभाव का आरोप लगाते जुए आपत्ति दर्ज कराई। शुक्रवार को डाक बंगला में हुई बैठक में जिला आयुक्त ने सदन को बताया कि नौशहरा में 120 पक्के बंकर बनाने का काम जल्द शुरू होगा।

सीमांत क्षेत्र की दूसरी समस्याओं का भी प्राथमिकता से समाधान किया जाएगा। नौशहरा के विधायक रविंद्र रैना ने प्रशासन की पहल का स्वागत किया।

वहीं, राजौरी के विधायक अपने क्षेत्र की उपेक्षा ने नाराज नजर आए और आपत्ति भी दर्ज कराई। बैठक में जब नौशहरा में 120 बंकर बनने की मंजूरी की बात सामने आई तो राजौरी के विधायक चौ. कमर हुसैन ने कहा कि राजौरी के सीमांत क्षेत्रों में भी पाक गोलाबारी से नुकसान होता है।

उन्होंने राजौरी विधानसभा क्षेत्र के सीमांत क्षेत्रों में भी पक्के बंकर बनवाने की मांग की। चौधरी ने कहा कि अगर कार्य शुरू नहीं करना है तो इस तरह की बैठकों का कोई औचित्य नहीं है।

यह भी पढ़ें: सेना की बड़ी कार्रवाई, मारे गए 9 आतंकी

यह भी पढ़ें: आतंकी कमांडर के मौत के बाद भडक़ी हिंसा स्कूल कालेज बंद, कई इलाकों में हड़ताल

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस