जागरण संवाददाता, पुंछ : पुंछ जिले की सुरनकोट तहसील के मुख्य बाजार के दुकानदारों ने एकजुट होकर पुलिस व प्रशासन के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने जल्द चोरों को नहीं पकड़ा तो आने वाले दिनों में इससे भी उग्र प्रदर्शन का सिलसिला शुरू किया जाएगा।

प्रदर्शन कर रहे दुकानदारों ने कहा कि शनिवार देर रात्रि को चोरों ने कस्बे की दस से अधिक दुकानों में सेंध लगाकर लाखों रुपए का सामान चुरा लिया। दुकानदारों ने कहा सुबह जब अपनी दुकानों के खोलने के लिए पहुंचे तो देखा की दुकानों के ताले टूटे हुए है और चोर दुकानों से सामान लेकर फरार हो चुके है।

इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। दुकानदारों ने कहा कि इससे पहले भी कई बार क्षेत्र में चोरी की घटनाएं घट चुकी हैं, लेकिन अभी तक पुलिस किसी भी चोर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। चोरों को पकड़े में पुलिस विफल हो चुकी है। सुरनकोट के बाजार में भी हर समय पुलिस का कड़ा पहरा रहता है, लेकिन इसके बावजूद भी चोरी चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसलिए चोरों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई को अमल में लाया जाए नहीं तो आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन का सिलसिला शुरू किया जाएगा।

मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है जल्द ही चोरों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी और चोरी का सामान भी बरामद किया जाएगा।

Posted By: Jagran