जागरण संवाददाता, राजौरी :

स्वतंत्रता दिवस से पहले राजौरी-पुंछ में सुरक्षा को काफी पुख्ता कर दिया गया है। पूरे क्षेत्र में पुलिस के जवानों के साथ-साथ सीआरपीएफ एवं सेना के जवानों को तैनात किया गया है। सीमावर्ती क्षेत्रों में गश्त को तेज कर दिया गया है। ग्राम सुरक्षा समिति के सदस्यों की भी मदद ली जा रही है।

स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले यानी मंगलवार दोपहर से सुरक्षा व्यवस्था को काफी कड़ा कर दिया गया है। समारोह स्थल एवं मार्गो पर जवानों को तैनात कर दिया गया है, ताकि कोई भी संदिग्ध शहर में शामिल न हो सके। इतना ही नहीं समारोह स्थल के आसपास की सभी ऊंची इमारतों पर पुलिस ने अपने शार्प शूटर भी तैनात कर दिए है।

स्वतंत्रता दिवस समारोह शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के लिए प्रशासन द्वारा कोई भी कसर नहीं छोड़ी जा रही है। हाइवे से लेकर ¨लक मार्गों पर नाके स्थापित हो चुके है। बुधवार की सुबह नगर में उन्हीं वाहनों को चलने की अनुमति होगी, जिन्हें प्रशासन द्वारा विशेष पास जारी किए गए है। इनके अलावा कोई भी वाहन नहीं चलेगा।

इस संबंध में रेंज के डीआइजी दीपक कुमार सलाथिया का कहना है कि राजौरी-पुंछ में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। उन्होंने कहा कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस समारोह शांति पूर्वक संपन्न होगा।

Posted By: Jagran