जागरण संवाददाता, राजौरी : नगर के 17 वार्डों में गंदगी की समस्या आम हो चुकी है। समस्या को दूर करने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। जिस कारण से स्थानीय लोगों में नगर परिषद के प्रति दिन ब दिन रोष बढ़ता जा रहा है। लोगों का कहना है कि अगर जल्द से जल्द नगर परिषद की ओर से गंदगी के ढे़रों को हटाने का कार्य शुरू नहीं किया तो आने वाले दिनों में नगर परिषद के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन का सिलसिला शुरू किया जाएगा।

स्थानीय निवासी मुहम्मद जावेद, राजीव कुमार, अशोक शर्मा आदि ने कहा कि नगर के हर वार्ड में जगह जगह गंदगी के ढेर लगे हुए है जिस कारण से लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस समस्या को लेकर एक बार नहीं कई बार प्रशासनिक अधिकारियों के साथ साथ नगर परिषद के अधिकारियों को भी अवगत करा चुके है, इसके बावजूद समस्या को दूर करने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर जल्द गंदगी की समस्या को दूर नहीं किया गया तो आने वाले समय में स्थानीय लोग सड़कों पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।

इस संबंध में नगर परिषद के ईओ मंजूर लोन का कहना है कि जल्द इस समस्या को दूर किया जाएगा। जिन क्षेत्रों में गंदगी के ढेर लगे हुए है उन्हें जल्द उठा लिया जाएगा।

Posted By: Jagran