जागरण संवाददाता, पुंछ : पाक गोलाबारी के चलते पिछले चार माह से अधिक समय से पुंछ रावलाकोट के बीच चलने वाली बस सेवा व व्यापार चार माह से अधिक समय से पूरी तरह से ठप चल रहा था। शुक्रवार को पाकिस्तान के अधिकारियों व भारतीय अधिकारियों के बीच हुई बैठक में सोमवार से बस सेवा व मंगलवार से व्यापार शुरू करने का ऐलान किया है। जिससे पाक के साथ व्यापार कर रहे व्यापारियों में काफी खुशी देखने को मिल रही है।

पुंछ में आयोजित बैठक में यूनियन के सदस्य इम्तैयाज सलारियां ने कहा कि व्यापार बंद होने से व्यापारियों का काफी नुकसान हो रहा था। इससे कई युवा बेरोजगार हो रहे थे, लेकिन दोनों देशों के अधिकारियों के बीच बैठक के बाद व्यापार व बस सेवा को फिर से शुरू करने की सहमति बनी है। जिससे व्यापारियों में काफी खुशी देखने को मिल रही है। यह सब सरकार व प्रशासन के सहयोग से संभव हो पाया है।

इस अवसर पर यूनियन के अध्यक्ष अब्दुल रजाक व उपाध्यक्ष सरदार कृष्ण ¨सह ने कहा कि सरकार व प्रशासन ने बस सेवा व व्यापार को शुरू करने के लिए काफी बेहतर कदम उठाया है। इससे व्यापारियों की जो परेशानी थी वह दूर हो जाएगी। क्षेत्र के विधायक शाह मुहम्मद तांत्रे ने भी व्यापार व बस सेवा को फिर से शुरू करवाने के लिए काफी अहम कदम उठाए है।

Posted By: Jagran