Move to Jagran APP

यात्री वाहन चालकों ने किया रोष प्रदर्शन

जागरण संवाददाता पुंछ मेंढर के यात्री वाहनों के चालकों ने एआरटीओ पुंछ व ट्रैफिक पुलि

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 06:34 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 06:36 AM (IST)
यात्री वाहन चालकों ने किया रोष प्रदर्शन
यात्री वाहन चालकों ने किया रोष प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पुंछ: मेंढर के यात्री वाहनों के चालकों ने एआरटीओ पुंछ व ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ अनाधिकृत वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई न किए जाने के विरोध में रोष प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अगर समस्या को दूर न किया गया तो आने वाले दिनों में उग्र प्रदर्शन तेज किया जाएगा और रूट पर किसी भी वाहन को चलने नहीं दिया जाएगा।

loksabha election banner

प्रदर्शन कर रहे चालक रफीक अहमद, मुहम्मद इरफान, राज कुमार, मुकेश शर्मा आदि ने कहा कि क्षेत्र में निजी वाहन वाले यात्रियों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जा रहे हैं, जबकि हम लोगों ने परमिट हासिल कर रखा है। टैक्स भी जमा करवाते हैं। इसके बावजूद निजी वाहन वाले हर रूट पर अपने वाहनों को चला रहे है, और इन्हें पूछने वाला कोई भी नहीं है। इस मामले की सभी को जानकारी है, इसके बावजूद न तो एआरटीओ कोई कार्रवाई कर रहा है और न ही ट्रैफिक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई की जा रही है, जिस कारण से लोगों का कारोबार पूरी तरह से ठप हो चुका है। बैंक से लोन लेकर अपने वाहन लिए थे और बैंक की किश्त देना भी मुश्किल हो चुका है। एक बार नहीं कई बार एआरटीओ पुंछ के साथ-साथ ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों को भी अवगत करवाया जा चुका है, इसके बावजूद भी इस समस्या को दूर नहीं किया गया जिस कारण से मजबूर होकर प्रदर्शन करना पड़ रहा है।

चालकों ने कहा कि अगर अनाधिकृत निजी वाहन चालक जो सवारियों को एक जगह से दूसरी जगह लेकर जा रहे है उनके प्रति ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो आने वाले दिनों में क्षेत्र में पूरी तरह से चक्का जाम करके प्रदर्शन किया जाएगा।

वहीं प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने यात्री वाहनों के चालकों को आश्वासन दिया कि जो भी अनाधिकृत निजी वाहन चालक सवारियों को अपने वाहनों में बैठा रहे है उनके प्रति कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद चालकों ने अपना प्रदर्शन समाप्त किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.