Move to Jagran APP

सुरक्षा सख्त, हाईवे पर नाके लगाकर वाहनों की तलाशी

जागरण संवाददाता, पुंछ: पुलवामा जिले में हुए सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले के

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 11:15 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 11:15 PM (IST)
सुरक्षा सख्त, हाईवे पर नाके लगाकर वाहनों की तलाशी
सुरक्षा सख्त, हाईवे पर नाके लगाकर वाहनों की तलाशी

जागरण संवाददाता, पुंछ: पुलवामा जिले में हुए सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले के बाद राजौरी व पुंछ जिलों में सुरक्षा के काफी पुख्ता प्रबंध किए गए है। राजौरी व पुंछ जिलों से होकर गुजरने वाले राष्ट्रीय राज्यमार्ग 144ए पर पुलिस व अ‌र्द्धसैनिक बलों द्वारा विशेष नाके लगाए गए हैं, जहां पर हर आने जाने वाले वाहन की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद ही वाहनों को आगे बढ़ने की अनुमति दी जा रही है। इतना ही नहीं सीमा से सटे गांवों में भी गश्त बढ़ा दिया गया है। इसके साथ ही सीमांत क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को सूचित किया जा रहा है कि अगर सीमांत क्षेत्रों में कोई भी संदिग्ध व्यक्ति नजर आए तो उसी समय इसकी जानकारी पुलिस व सेना को दें, ताकि मौके पर कार्रवाई की जा सके। साथ ही ¨लक मार्गों पर भी पुलिस द्वारा विशेष नाके स्थापित कर दिया गया है। इन नाकों पर भी वाहनों की जांच की जा रही है। बाजारों में भी पुलिस व अ‌र्द्धसैनिक बलों द्वारा गश्त को बढ़ा दिया गया है और रात्रि के समय भी गश्त को तेज कर दिया गया है।

loksabha election banner

इस संबंधी एसएसपी राजौरी जुगल मन्हास का कहना है कि कश्मीर में हुए हमले के बाद चौकसी कड़ा कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि हमारे जवान किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लोगों को सुरक्षा के संबंध में ¨चता करने की कोई जरूरत नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.