Move to Jagran APP

एक किलोग्राम चरस के साथ तस्करी का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी पुंछ जिले के सुरनकोट इलाके से एक विशेष नाके के दौरान पुलिस ने एक किलो

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 01:22 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 01:22 AM (IST)
एक किलोग्राम चरस के साथ तस्करी का आरोपित गिरफ्तार
एक किलोग्राम चरस के साथ तस्करी का आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पुंछ : जिले के सुरनकोट इलाके से एक विशेष नाके के दौरान पुलिस ने एक किलोग्राम चरस सहित तस्करी के एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार नशा विरोधी अभियान के दौरान एडिशनल एसपी पुंछ खालिद अमीन के नेतृत्व में सुरनकोट पुलिस ने फाजाबाद इलाके में एक विशेष नाका लगाकर आने-जाने वाले वाहनों की जांच शुरू की। जांच के दौरान वहा से गुजर रही इको कार नंबर जेके 11बी- 6288 को रुकने का इशारा किया तो चालक ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसमें से एक किलोग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने तस्करी के आरोपित को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर लिया है।

एसएसपी पुंछ रोमेश अंगराल ने बताया कि आरोपित के खिलाफ सुरनकोट पुलिस स्टेशन में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान सुलेमान अहमद निवासी गांव शाहदरा, तहसील थन्ना मंडी, जिला राजौरी के रूप में हुई है, जबकि महमूद अहमद निवासी थन्ना मंडी मौके से भागने में सफल रहा। उसकी धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी है।

उन्होंने कहा कि तस्करी के खिलाफ पुलिस का अभियान चलता रहेगा। मादक पदार्थो की तस्करी पर लगाम कसने के लिए इस अवैध कारोबार में लिप्त लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। तस्करी करने वाले और उन्हें संरक्षण देने वाले बच नहीं पाएंगे। उन्होंने लोगों से कहा कि अपने आसपास निगाह रखें। यदि किसी तस्कर की जानकारी मिले तो पुलिस को तुरंत सूचित करें, ताकि उन पर तत्काल कार्रवाई हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.