जागरण संवाददाता, राजौरी : जिले की कोटरंका तहसील के लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किर्या। उन्होंने प्रशासन व विभाग को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द बिजली की सप्लाई को बहाल नहीं किया गया तो लोग अब उग्र प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

प्रदर्शनकारी अब्दुल रहमान, जावेद अहमद, फारूक मीर आदि ने कहा कि पिछले दस दिनों से क्षेत्र में बिजली की सप्लाई ठप चल रही है। लोग इस समस्या को लेकर एक बार नहीं कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को भी अवगत करा चुके है, लेकिन बिजली की समस्या को दूर करने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस कारण से हम लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली न होने के कारण हमारे बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है हम लोगों की बिजली विभाग व स्थानीय प्रशासन से मांग है कि जल्द से जल्द क्षेत्र में बिजली की सप्लाई बहाल न हुई तो हम लोग उग्र प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।

इस संबंध में बात करने पर एसडीएम कोटरंका गोपाल ¨सह तकनीकी खराबी के कारण बिजली की सप्लाई प्रभावित है इस समस्या को दूर करने के लिए बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारी लगे हुए। उन्होंने कहा कि एक दो दिनों में बिजली की सप्लाई बहाल हो जाएगी।

Posted By: Jagran