जागरण संवाददाता, पुंछ : मुगल रोड पर 187 किलोग्राम भुक्की के साथ पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर एक ट्रक को जब्त कर लिया। ट्रक चालक व सह चालक भुक्की को कश्मीर से पंजाब ले जा रहे थे। उन्होंने भुक्की को सेब की पेटियों में छिपा कर रखा था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस व सेना के जवानों ने मुगल रोड पर संयुक्त नाका लगा रखा था। नाके पर जवानों ने ट्रक संख्या एचआर69ए-6524 को जांच के लिए रोका। इस दौरान जवानों ने ट्रक से 187 किलोग्राम भुक्की बरामद किया, जिसे सेब की पेटियों में छिपा कर रखा गया था। पुलिस ने उसी समय ट्रक चालक बल¨जद्र ¨सह पुत्र कुंदन ¨सह निवासी थाती कारा, तरनतारन, पंजाब और सह चालक सकतार ¨सह पुत्र जसवीर ¨सह निवासी पाती, तरनतारन को गिरफ्तार कर दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि कश्मीर से सेब के साथ भुक्की को लेकर यह तस्कर अमृतसर जा रहे थे।

एएसपी पुंछ अनवर उल हक का कहना है कि दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मुगल रोड पर पहले भी भुक्की पकड़ी जा चुकी है। हमने मार्ग पर नाकों को सख्त कर दिया है। कश्मीर से आने वाले हर वाहन की विशेष जांच की जा रही है।

Posted By: Jagran