Move to Jagran APP

पुंछ में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशी

संवाद सहयोगी पुंछ जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने की पहली वर्षगांठ पर सीमावर्ती जिला पुं

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 07:21 AM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 07:21 AM (IST)
पुंछ में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशी
पुंछ में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशी

संवाद सहयोगी, पुंछ : जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने की पहली वर्षगांठ पर सीमावर्ती जिला पुंछ में भारी सुरक्षाबलों की तैनाती की गई थी। दवा की दुकानों के अलावा सभी दुकानें बंद करवा दी गई थीं। पुंछ नगर में भारी सुरक्षाबलों की तैनाती कर नगर को सैन्य छावनी में बदल दिया गया था। कई स्थानों पर ध्वजारोहण कर केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर की पहली वर्षगांठ का जश्न मनाया गया। मुख्य समारोह पुंछ मुख्यालय में भाजपा के पूर्व एमएलसी प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में हुआ।

loksabha election banner

भाजपा कार्यकर्ताओं ने ध्वजारोहण कर जश्न मनाया, जिसमें राज्य महासचिव सुनील गुप्ता, जिला प्रधान रफीक अहमद चिश्ती, पार्टी के जिला महासचिव स. परमजीत सिंह, जिला युवा प्रधान अभिनव सुजन के अलावा भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इस अवसर पर भाजपा के पूर्व एमएलसी प्रदीप शर्मा ने कहा कि एक निशान, एक विधान, एक संविधान के तहत भाजपा सरकार ने अनुच्छेद 370 और 35ए को हटाकर हमारे राज्य के लिए विकास के नए मार्ग खोले हैं। अब केंद्र शासित प्रदेश में युवाओं के लिए रोजगार के नए रास्ते खुलेंगे और बेरोजगारी खत्म होगी।

---

कार्यक्रम के दौरान नहीं हुआ नियमों का पालन

पुंछ में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने बाजारों को बंद रखने और हर किसी को मास्क पहनने का आदेश जारी कर रखा है, लेकिन भाजपा द्वारा पुंछ में किए गए कार्यक्रम में किसी भी नियम का पालन नहीं हुआ। पूर्व एमएलसी सहित अन्य लोगों में से किसी ने भी मास्क का उपयोग नहीं किया और न ही शारीरिक दूरी का कोई पालन किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.