जागरण संवाददाता, पुंछ : राज्य में भाजपा अपने दम पर सरकार का गठन करेगी। इसके लिए अभी से ही कार्यकर्ता व नेता कार्य में जुट जाएं। भाजपा-पीडीपी के शासनकाल में हमने जम्मू व लद्दाख के हित की बात को कई बार रखा, लेकिन हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई। यह बातें पुंछ में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व नौशहरा विधानसभा से विधायक र¨वद्र रैना ने कहीं।

रैना ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने जिस तरह से कहा कि केंद्र सरकार ने उसी समय से उनकी हर बात का समर्थन किया, लेकिन फिर से हमने देखा कि यह सरकार जम्मू व लद्दाख की ओर कोई विशेष ध्यान नहीं दे रही है, जिससे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया। उन्होंने कहा कि हम लोगों के हितों के लिए काम करना चाहते हैं और काम करेंगे। लोगों का भारी समर्थन हमारे साथ है। हम राज्य में अपनी सरकार का गठन करेंगे। इतिहास में पहली बार भाजपा का मुख्यमंत्री होगा। हमने सवा तीन वर्ष में राज्य में बेहतर करने का प्रयास किया। हमारे विधायक व मंत्री लोगों के बीच गए। उनकी समस्याओं को सुना। उन्हें दूर करने का हर संभव प्रयास किया। पूर्व मुख्यमंत्री का ध्यान मात्र कश्मीर की तरफ ही था। उनके कहने पर एक तरफा संघर्ष विराम भी केंद्र ने मंजूर किया और रमजान में हमारे जवानों ने अपनी बंदूकों को शांत रखा, लेकिन इस दौरान आतंकवादियों ने अपनी कार्रवाई को जारी रखा। जम्मू व लद्दाख से भेदभाव का सिलसिला खत्म नहीं होने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सरकार से समर्थन वापस लेने का फैसला लिया।

इस अवसर पर सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि समय-समय पर आप लोगों के बीच पहुंचकर आप लोगों की आवाज को सांसद में उठाया जाता है। आप लोगों की जो छोटी-बड़ी समस्याएं है उन्हें दूर करने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। केंद्र की मोदी सरकार ने हर क्षेत्र में विकास को बढ़ावा दिया है और कई ऐसी योजनाओं को लागू किया है जिससे आम लोगों को काफी लाभ मिल रहा है। इस अवसर पर भाजपा के कई अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

इसके पूर्व पुंछ पहुंचने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर सांसद जुगल किशोर शर्मा भी प्रदेश अध्यक्ष के साथ मौजूद थे। पुंछ में लोगों की भारी भीड़ ने प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया।

Posted By: Jagran