जागरण संवाददाता, पुंछ : तहसीलदार मेंढर शाहजाद अहमद पर हमले के विरोध में पटवारियों ने कामकाज ठप कर प्रदर्शन किया। गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने प्रशासन व पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। रविवार को कुछ लोगों ने उस समय हमला किया था जब तहसीलदार क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान का नेतृत्व कर रहे थे।

प्रदर्शनकारी पटवारियों ने कहा कि ड्यूटी के दौरान तहसीलदार को कुछ लोगों ने पीट दिया, लेकिन अभी तक पुलिस किसी भी आरोपी को हिरासत में नहीं ले पाई है। अगर जल्द से जल्द तहसीलदार पर हमला करने वाले लोगों के गिरफ्तार नहीं किया गया तो जोरदार प्रदर्शन का सिलसिला शुरू किया जाएगा।

पटवारियों ने कहा कि बीच बाजार में तहसीलदार पर हमला हो जाता है, लेकिन अभी तक पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। जिससे यह बात साफ होती है कि हमला करने वालों की पुलिस से मिलीभगत है। जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक हम लोग अपने काम पर नहीं लौटेंगे।

वहीं, पटवारियों की हड़ताल के कारण तहसील कार्यालय में अपने कार्य के लिए आने वाले लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Posted By: Jagran