Move to Jagran APP

डॉ. जितेंद्र सिंह की पत्नी ने मांगे पति के लिए वोट

संवाद सहयोगी हीरानगर उधमपुर कठुआ लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री डॉ. ि

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Apr 2019 06:13 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2019 06:45 AM (IST)
डॉ. जितेंद्र सिंह की पत्नी ने मांगे पति के लिए वोट
डॉ. जितेंद्र सिंह की पत्नी ने मांगे पति के लिए वोट

संवाद सहयोगी, हीरानगर : उधमपुर, कठुआ लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह की पत्नी मंजू सिंह ने शनिवार को हीरानगर सेक्टर के सीमावर्ती मनयारी, कड़ियाला, पानसर देवो चक हरीपुर मथुरा चक आदि गावों में नुक्कड़ बैठकें कर लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की। मंजू सिंह ने कहा कि उनके पति डॉ. जितेंद्र सिंह ने अपने पाच साल के कार्यकाल के अन्दर राज्य में काफी विकास कराया है। पाकिस्तान की गोलाबारी के दौरान सीमावर्ती लोगों को बार-बार पलायन करना पड़ता था। लोग खुद को असुरक्षित समझते थे, अब लोगों की सुरक्षा के लिए सरकार प्रत्येक घर में पक्के बंकर बनवा रही है। जिससे लोगों को भागना न पड़े। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की गोलाबारी सीमावर्ती गावों में पहले भी होती थी लेकिन पिछली सरकारों ने उनकी सुध नहीं ली। जहा तक की सरकारी नौकरियों में आरक्षण भी सिर्फ एलओसी पर रहने वालों को ही मिलता था। जो भाजपा सरकार ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बसने वालों के लिए भी मंजूर कर दिया है। उन्होंने कहा कि डॉ जितेंद्र सिंह सीमावर्ती लोगों की समस्याओं को भली-भाति समझते हैं। अगर लोगों ने उन्हें दोबारा जीता कर भेजा तो अन्य समस्याओं का भी समाधान कराएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने पाच वर्ष में काफी उन्नति की है अगर उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है तो मतदान के दौरान भारतीय जनता पार्टी को ही वोट दें।

loksabha election banner

वहीं, इस अवसर सीमावर्ती लोगों ने उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया और कहा कि वोट तो बह हर चुनाव में पार्टियों को देते हैं जितने के बाद कोई भी प्रतिनिधि उनकी सुध लेने नहीं आता। इस अवसर पर उनके साथ ठाकुर रणजीत सिंह, राजेंद्र बख्शी, अश्वनी शर्मा, मुकेश पादा, दीपक जसरोटिया, हंसराज, गोविंद राम काडले, राधेश्याम, सुनील आदि भी शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.