जागरण संवाददाता, कठुआ : शहर के तारानगर में विधायक राजीव जसरोटिया ने मंगलवार सामुदायिक भवन के निर्माण कार्य को शुरू कराया। भवन निर्माण के लिए विधायक ने अपने सीडीएफ फंड से 3 लाख रुपये जारी किए हैं। वार्ड 13 के निवासियों ने विधायक द्वारा उनके क्षेत्र में सामुदायिक भवन की सुविधा देने के लिए आभार जताया और कहा कि उनके क्षेत्र में आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को भवन सुविधा न होने से परेशानियों का सामना करना पड़ता था और ये उनके क्षेत्र में पहली सरकारी सामुदायिक भवन की सुविधा है।

इस मौके पर विधायक की पत्‍‌नी और भाजपा नेत्री अंजू जसरोटिया और भाजपा नेता दमनजीत सिंह सहित कई कार्यकर्ता और स्थानीय निवासी उपस्थित थे।

विधायक ने उपस्थित लोगों को कहा कि उनके क्षेत्र की समस्याओं से वो भलीभांति परिचित हैं, जिसमें उनकी एक ये भी मांग थी, जिसे आज पूरा किया गया है। आने वाले समय में क्षेत्र की अन्य समस्याओं का भी समाधान होगा। इसमें बिजली, पीने के पानी, गलियों और नालियों के निर्माण आदि शामिल हैं। जसरोटिया ने इस मौके पर विगत तीन सालों में उनके द्वारा शहर व आसपास के गांवों में कराए गए विकास कायरें का उल्लेख किया और कहा कि जितना विकास उनके कार्यकाल में हुआ है, शायद ही बीते 50 सालों में हुआ हो।

उन्होंने इस मौके पर आने वाले निकाय चुनाव के लिए भी स्थानीय निवासियों को पूरी सक्रियता से भाग लेने की अपील की और कहा कि चुनाव के बाद शहर के विकास के लिए और फंड उपलब्ध होंगे और आपके द्वारा चुने गए स्थानीय क्षेत्र के प्रतिनिधि भी जनसमस्या के समाधान में अपने प्रयास करेंगे। उन्होंने निकाय चुनाव में स्थानीय निवासियों को ईमानदार व साफ छवि वाले उम्मीदवार चुनने का आह्वान किया।

Posted By: Jagran