संवाद सहयोगी, बसोहली: महानपुर रेस्ट में बैक टू विलेज- 3 कार्यक्रम से पहले पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर ने दौरा करके लोगों की मुश्किलों को सुना।

चीफ इंजीनियर अशोक कुमार किकलू के दौरे के दौरान सरपंच और पंचों का एक शिष्टमंडल मिला। इस मौके पर पीडब्ल्यूडी एक्सइएन राजेश सुभडिया, एईई एस के गुप्ता भी उपस्थित रहे। महानपुर के सरपंच सोनू गुप्ता, गांव सवार के सरपंच पवन वर्मा, महानपुर बी के सरपंच शुक्ल सिंह, बीडीसी चेयरमैन राज सिंह आदि शिष्टमंडल ने चीफ इंजीनियर को महानपुर से लेकर बियानी चौक तक की सड़क की खस्ताहाल के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि इसी रोड पर अस्पताल है। हालात इतनी खराब है कि आने जाने वालों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सरपंचों ने मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द सड़क की मरम्मत करवाई जाए, ताकि आने जाने वालों को राहत मिले। महानपुर मेन बाजार से लेकर श्मशानघाट की सड़क की हालत भी इतनी खराब है कि परेशानी झेलनी पड़ती है।

रेस्ट हाउस महानपुर का विस्तार किया जाए। हटली मानू रोड का कार्य भी बड़ी देर से रूका पड़ा है। इस मामले को जल्द सुलझाकर कार्य को शुरू किया जाए। नियाली रोड को जल्द से बनाया जाए। लोगों की समस्याएं सुनने के बाद सरपंच और पंचों को आश्वासन दिया कि श्मशानघाट को जाने वाली सड़क का मरम्मत कार्य एक महीने के भीतर शुरू कर दिया जाएगा। सारी समस्याओं का हल भी जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस