संवाद सहयोगी, हीरानगर : हीरानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ते कट्टल गांव के मुख्य चौक पर दोपहर के करीब साढ़े बारह बजे बड़ा हादसा हुआ। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

कूटा शेरपुर मार्ग पर दोपहर के समय राजपुरा की तरफ से आ रही मिनीबस सामने से आ रही मोटरसाइकिल से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार तीन लोग जिनकी पहचान रामदास सांगड़ा पुत्र नृसिंह दयाल निवासी कूटा, अनीता देवी पत्नी स्वर्गीय संजय कुमार व उसकी (10) बेटी पल्ली निवासी कूटा के रूप में हुई है, की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चड़वाल से राजपुरा की बीच मिनीबस चलती है जो इसी रूट से होकर गुजरती है। रोजाना की तरह दोपहर साढे़ बारह बजे के करीब भी राजपुरा से मेटाडोर वापस चड़वाल की तरफ जा रही थी। तभी समाने से रामदास सांगड़ा मोटरसाइकिल पर राजपुरा की तरफ से जा रहा था कि मेटाडोर ने उसे टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर बैठे तीन लोग नीचे गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने घायल लोगों को उपजिला अस्पताल हीरानगर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए। वहीं, मेटाडोर चालक टक्कर के बाद मौके से फरार हो गया। उसकी पहचान अशोक कुमार निवासी नई बस्ती हीरानगर के रूप में हुई है। पुलिस ने मेटाडोर जब्त कर एफआइआर दर्ज कर फरार ड्राईवर की तलाश शुरू कर दी है। बाद में पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया।

------------

बाक्स

दुर्घटना के बाद गांव में शोक की लहर : रामदास सांगड़ा की मौत की जानकारी मिलते ही गांव में शोक की लहर छा गई। इस दुर्घटना में जिस रामदास सांगड़ा की मत्यु हुई वो पेशे से शिक्षक थे और सामाजिक कार्यो में भी हमेशा आगे रहते थे। बताया जा रहा है कि वह राजपुरा भी अपने निजी काम से नहीं बल्कि अनीता देवी के साथ उनकी मद्द के लिए जा रहे थे। इस दुर्घटना के बाद रामदास सांगड़ा के परिवार में उनकी पत्नी व दो बेटे रह गए। वहीं अनीता देवी के परिवार में वह और उनकी बेटी ही थी उनके पति की पिछले वर्ष ही मृत्यु हो गई थी जबकि इस हादसे के बाद उनके परिवार में कोई नहीं रहा।

Posted By: Jagran