Move to Jagran APP

विजय की मौत पर बवाल, लाडी पंचायत वासियों ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, बिलावर : कोहग मोड़ पर मेटाडोर हादसे के लिए स्थानीय लोगों ने बदहाल रोड को जिम्मेदार ठहरा

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 07:41 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 06:35 AM (IST)
विजय की मौत पर बवाल, लाडी पंचायत वासियों ने किया प्रदर्शन
विजय की मौत पर बवाल, लाडी पंचायत वासियों ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, बिलावर : कोहग मोड़ पर मेटाडोर हादसे के लिए स्थानीय लोगों ने बदहाल रोड को जिम्मेदार ठहराते हुए एडीसी बिलावर के कार्यालय के बाहर लाडी पंचायत वासियों ने प्रदर्शन करते हुए रोड की बदहाली को दूर करने की माग की। सरपंच लाडी राजेंद्र कुमार वर्मा के नेतृत्व में प्रदर्शन करते हुए दर्जनों ग्रामीणों ने कहा कि बिलावर से दल्लिया कंडेत्र जाने वाले रोड बदहाली का शिकार हैं। उन्होंने कहा कि हर रोज वे लोग अपने जान को हथेली पर रखकर सफर करते हैं। 2004 से बन रहा कंडेत्र रोड आजतक ब्लैकटॉप नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि बुधवार को भी बदहाल रोड ही मेटोडार के हादसे का कारण बना। इसमें एक की जान गई और 31 लोग घायल हुए। लेकिन प्रशासन फिर भी मौन है। सरपंच लाडी राजेंद्र कुमार वर्मा ने कहा कि सबसे पहले कोहग लाडी कंडेत्र रोड पर यात्री वाहनों की संख्या को बढ़ाया जाए ताकि ओवरलोडिंग न हो। मेटाडोरों की समय सारणी को तय किया जाए। सबसे बढ़ी बात रोड की बदहाल दशा को सुधारने के लिए सबसे पहले प्रयास हो। क्योंकि बदहाल रोड पर वह लोग तो अपनी जान को हथेली पर रखकर सफर करते है। प्रदर्शनकारियों ने अपना ज्ञापन पत्र एडीसी बिलावर को सौंपा।

loksabha election banner

इससे पहले मेटाडोर हादसे के विरोध में सरपंच ने कोहग लाडी में प्रदर्शन करने का प्रयास किया। लेकिन वहा पर पहले से मौजूद एसएचओ बिलावर विजय कुमार शर्मा ने प्रदर्शन को विफल करते हुए प्रदर्शनकारियों को समझाते हुए बिलावर एडीसी को अपनी मागों का ज्ञापन सौंपें के लिए कहा। प्रदर्शनकारियों में उत्तम चंद, अमर सिंह, बाबू राम, रविश सिंह, करन सिंह, रोमाल सिंह, संजीव कुमार, प्रीतम चंद, सूरत सिंह आदि लोग शामिल थे।

कोहग हादसे के मृतक को दिया जाए 10 लाख मुआवजा

बिलावर : बिलावर एडीसी कार्यालय पर प्रदर्शन कर रहे सरपंच लाडी राजेंद्र कुमार वर्मा ने कहा कि कोहग में बदहाल रोड के कारण हादसे का शिकार हुई मेटाडोर में मारे गए 29 वर्षीय विजय कुमार पुत्र रामेश चंद्र निवासी कोहग के परिजनों को 10 लाख रुपये मुआवजा सरकार दें। जबकि घायलों को पाच पाच लाख मुआवजा दिया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.