Move to Jagran APP

अब अनुच्छेद 370 बीते जमाने की हुई बात: रैना

संवाद सहयोगी बसोहली भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र रैना ने अनुच्छेद 370 अब बीते

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Aug 2020 11:51 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2020 06:19 AM (IST)
अब अनुच्छेद 370 बीते जमाने की हुई बात: रैना
अब अनुच्छेद 370 बीते जमाने की हुई बात: रैना

संवाद सहयोगी, बसोहली: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र रैना ने अनुच्छेद 370 अब बीते जमाने की बात हो गई है, क्योंकि वह अस्थाई था, उसे हटा दिया गया। विपक्षी दल अब मुंगेरी लाल के सपने लेना बंद कर दें। एक भारत एकात्म भारत, एक भारत सशक्त भारत, एक भारत श्रेष्ठ भारत हमारा संकल्प था, जिसे पूरा करके दिखाया। भाजपा ने अपना वादा पूरा किया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि 70 सालों में हमें मिला तो सिर्फ पाकिस्तान की मानसिकता, अलगाववाद, बेगुनाह लोगों का कत्ल और जम्मू कश्मीर को लहूलुहान किया। गोरखा, सफाई कर्मचारियों, रिफ्यूजी, सबके साथ भेदभाव दिया। अब सब का साथ सब का विकास, सबका विश्वास कर के दिखाया। वे महानपुर में कार्यकर्ताओं के संग बैठक कर रहे थे।

इस अवसर पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि भारत विकास के पथ पर आज अग्रसर है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना महामारी में गांव-गांव, गली-गली मुहल्ले मुहल्ले में देश भक्ति का काम किया, गरीबों में राशन बांटा, मास्क वितरित किए। किसी और दल के कार्यकर्ताओं ने इस घड़ी में लोगों का सहयोग नहीं किया। सभी पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी की गाइडलाइन का पालन करें। मंडल प्रधान, जिला प्रधान हर माह लोगों से मिलें, कार्यकर्ताओं की मुश्किलों को सुनें और उसे हल करवाए। जिला बनाए जाने की मांग को लेकर उन्होंने कहा कि चुनाव कमिशन ने इस पर रोक लगा दी है, जब पहाड़ी जिला बनेगा तो लोगों की सहमति से ही बनेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती के लिए कार्य करने को कहा।

इस अवसर पर पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉ. निर्मल सिंह, पूर्व विधायक जीवन लाल, पूर्व विधायक जगदीश राज सपोलिया, पहाड़ी जिला प्रधान कर्नल महान सिंह, जिला प्रभारी गोपाल महाजन, महिला मोर्चा की जिला प्रधान सुलेखा शर्मा, बीडीसी चेयरमैन महानपुर राज सिंह, म्यूनिसिपल कमेटी के चेयरमैन सुमेश सपोलिया, सोशल मीडिया के प्रधान दीप सहित सभी मंडल प्रधान, सभी बीडीसी चेयरमैन, कमेटी के चेयरमैन आदि उपस्थित रहे। बाक्स----

कमेटी चेयरमैन से अलग की बैठक

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ने म्यूनिसिपल कमेटी के चेयरमैन, बीडीसी चेयरमैन से अलग-अलग बैठक की और उन्हें पेश आ रही मुश्किलों के बारे में पूछा। सभी ने कहा कि फंड प्रयाप्त नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.