Move to Jagran APP

मुन्ना इलेवन ने 105 रनों से जीता फाइनल मुकाबला

संवाद सहयोगी बिलावर कस्बे के नाज खेल मैदान में चल रही लेदर बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मु

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 07:46 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 07:46 AM (IST)
मुन्ना इलेवन ने 105 रनों से जीता फाइनल मुकाबला
मुन्ना इलेवन ने 105 रनों से जीता फाइनल मुकाबला

संवाद सहयोगी, बिलावर : कस्बे के नाज खेल मैदान में चल रही लेदर बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला मुन्ना इलेवन ने 105 रन से एसएचओ इलेवन को हराकर जीत लिया। प्रतियोगिता के आयोजकों ने विजेता टीम को ट्राफी के साथ 35 हजार रुपये नकद देकर सम्मानित किया। उपविजेता रही एसएचओ इलेवन को 25 हजार और उप विजेता की ट्रॉफी से ही संतुष्टि करनी पड़ी।

loksabha election banner

शुक्रवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में एसएचओ इलेवन और मुन्ना इलेवन की टीमें आमने-सामने रहीं। फाइनल मुकाबले में मुन्ना इलेवन ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सुनील के 46 और रिकी के 57 रन की बदौलत 189 रनों का लक्ष्य एसएचओ इलेवन के समक्ष रखा। फाइनल मुकाबले में पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसएचओ इलेवन ऐसे ही दबाव में देखी गई जिसकी पारी विशाल की घातक गेंदबाजी के आगे लड़खड़ा गई। पूरी टीम 83 रनों के योग पर ही धराशायी हो गई। मुन्ना इलेवन ने यह मैच 105 रनों के विशाल अंतर से जीत लिया। एसएचओ इलेवन की ओर से राघव ने 17 रन जोड़े। प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में रेंज अधिकारी बिलावर भूपेंद्र सिंह बिलोरिया मुख्य अतिथि रहे। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दोनों टीमों ने बढि़या खेल का प्रदर्शन किया। कहा कि क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन के लिए यूथ क्रिकेट क्लब के सभी खिलाड़ी सराहना के पात्र हैं। लेदर बाल प्रतियोगिता में सिद्धार्थ को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, विशाल को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, संचित शर्मा को मैन आफ सीरीज, अक्षित को प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ कैच लेने के लिए सम्मानित किया गया। इसके साथ ही यूनाइटेड सीसी फेयर प्ले अवार्ड अभिषेक शर्मा को ऑर्गेनाइजर अवार्ड, अरुण भारती और अरुण ठाकुर को बेस्ट ग्राउंड सíवस के अलावा साहिल जसरोटिया, पवन चनोरिया को सर्वश्रेष्ठ अंपायर के खिताब से नवाजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.