Move to Jagran APP

राष्ट्रीय मार्ग पर पलटी मिनी बस, सात यात्री घायल

जागरण संवाददाता कठुआ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे के करीब बगियाल मो

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 06:51 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 06:51 PM (IST)
राष्ट्रीय मार्ग पर पलटी मिनी बस, सात यात्री घायल
राष्ट्रीय मार्ग पर पलटी मिनी बस, सात यात्री घायल

जागरण संवाददाता, कठुआ : राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे के करीब बगियाल मोड़ के पास

loksabha election banner

एक अनियंत्रित मिनी बस सड़क के बीच पलट गई। जिससे मिनी बस में सवार सात यात्री घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर तुरंत उपचार शुरू होने से सभी घायलों की हालत स्थिर हालत में बताई है। हालांकि, मिनी बस में 15 यात्री सवार थे। जिसमें से 7 को चोटे आईं। वहीं उधर दुघर्टना की खबर मिलते ही जखोल, धन्नी बाख्ता, जसरोटा, राजबाग, बरनोटी सहित अन्य गांवों के घायलों के परिजन आननफानन घबराए जिला अस्पताल में हालचाल पूछने पहुंच गए। इसके अलावा मिनी बस में सवार अन्य परिजनों में भी अफरातफरी का माहौल व्याप्त रहा। करीब दो घंटे में परिजन अपने परिजनों का हालचाल जानने के लिए परेशान रहे। जब उन्हें पता चला कि सभी ठीकठाक है, तो उन्होंने राहत की सांस ली।

मिनी बस (जेके08डी-8183) सुबह रोज की तरह जखोल से कठुआ आ रही थी कि बगियाल मोड़ के पास चालक से अनियंत्रित होकर हाईवे के बीच बने डिवाइडर से टकराई। तेज गति होने के कारण जोर से टकराने के बाद बीच सड़क में पलट गई। हादसे के बाद मिनी बस चालक मौके से फरार हो गया। गनीमत ये रहा कि उस समय पीछे से कोई वाहन नहीं आ रहा था, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। दुर्घटना के बाद मिनी बस में सवार घायल यात्रियों में बचाव के लिए हाहाकार मच गई। जिसके बाद स्थानीय आसपास के लोग भी बचाव कार्य के लिए वहां पहुंच गए और पुलिस के साथ सहयोग करके उन्हें जिला अस्पताल कठुआ में पहुंचाया। जिसके बाद पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू करने के लिए मामला भी दर्ज किया। घायल यात्रियों की पहचान इस तरह से है।

.आदित्य (14) पुत्र नार सिंह निवासी जसरोटा, राजबाग

. रीता देवी (35) पत्नी ध्यान सिंह, निवासी जुथाना

. शांति देवी (75) स्वर्गीय बलदेव सिंह निवासी बरनोटी

. तरसेम लाल 50 पुत्र मंगा राम निवासी धन्नी बाख्ता

.रमेश कुमार (60) पुत्र तारा चंद, निवासी बाख्ता

. अर्जुन सिंह (35) पुत्र करनैल सिंह निवासी बरनोटी

. दयानंद (40) पुत्र शंकर सिंह निवासी जखोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.