Move to Jagran APP

सड़क, पानी व बिजली की समस्याओं से करवाया अवगत

संवाद सहयोगी हीरानगर जन अभियान के तहत डीसी ओपी भगत व एसएसपी शैलेन्द्र मिश्रा ने बुधवार को हीरानगर

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 12:41 AM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 12:41 AM (IST)
सड़क, पानी व बिजली की समस्याओं से करवाया अवगत
सड़क, पानी व बिजली की समस्याओं से करवाया अवगत

संवाद सहयोगी, हीरानगर: जन अभियान के तहत डीसी ओपी भगत व एसएसपी शैलेन्द्र मिश्रा ने बुधवार को हीरानगर ब्लॉक कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुनीं तथा समाधान के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए। मौके पर सरपंचों ने सड़क, बिजली व पानी आदि समस्याओं से अवगत कराया।

loksabha election banner

सूबा चक पंचायत के सरपंच राकेश खजुरिया ने टंडियाडी गाव में नाले पर पुलिया बनवाने तथा अर्जुन चक स्कूल की इमारत की मरम्मत करवाने की माग रखी। वहीं कूटा के पूर्व सरपंच कात कुमार ने नई सड़कों का निर्माण करवाने तथा विकास कार्यो के लिए अतिरिक्त फंड मुहैया कराने की माग रखी। गरा व पथवाल पंचायत के सरपंच अश्विनी शर्मा, काका राम ने गावों में विकास कार्यो के लिए अतिरिक्त फंड मुहैया कराने की मांग की। साथ ही सतूरा चक डैम का काम जल्द मुकम्मल करवाने और क्षेत्र में नशे के कारोबार पर रोक लगाने की माग की। लोंडी के सरपंच देव राज ने सीमावर्ती गावों में ग्रामीण विकास विभाग द्वारा बनवाए गए बंकरों की पैमेंट का भुगतान कराने तथा फसलों की रखवाली की अनुमति दिलाने की माग की।

डीसी भगत ने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि जो भी समस्याएं बताई गई है उसका समाधान करवाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। बैक टू विलेज के दौरान भी पंचायतों में आयोजित कार्यक्रम में सरपंच व पंच विकास कार्यो का प्लान बना कर दे सकते हैं। मौके पर एसएसपी शैलेन्द्र मिश्रा ने कहा कि नशे के कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस ने अभियान चला रखा है, और कई लोग पकड़े भी गए हैं। अभियान में तेजी लाई जाएगी। बैठक में एसीडी एनडी शर्मा, एसडीएम राकेश कुमार, बीडीसी चेयरमैन रामलाल कालिया व करण कुमार, बीडीओ शीतल समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.