संवाद सहयोगी, बसोहली:

विधान सभा के स्पीकर डॉक्टर निर्मल सिंह की अध्यक्षता में घगरोड़ एवं नगाली में बैठक हुई। इस दौरान उन्होंने बसोहली ब्लाक से भाजपा प्रत्याशी सुषमा जम्वाल एवं पूंड ब्लाक से शंकर सिंह के लिये वोट मांगे।

घगरोड़ पहुंचने पर आठ पंचायतों में से पंच सरपंच उपस्थित रहे। इस दौरान निर्मल सिंह ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी विकास को प्राथमिकता देती है और उसी के कारण यह चुनाव होने जा रहे हैं। भाजपा की ओर से घोषित किए गए प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीत दर्ज करवायें और अपने क्षेत्र में विकास को देखें। उन्होंने बताया कि भाजपा की ही देन है कि आज जम्मू कश्मीर को केंद्र प्रशासित प्रदेश बनाया गया और भाजपा हर गांव व हर क्षेत्र का समान विकास करवाने के लिये वचनबद्ध है। जो क्षेत्र में विकास नहीं हो पाया वह सब पूर्व के जनप्रतिनिधियों की देन है, मगर बीडीसी के बनने से विकास आवश्य देखने को मिलेगा। इसके बाद पूंड ब्लाक के गांव नगाली में एक बैठक में सिंह ने भाजपा प्रत्याशी शंकर सिंह के लिये पंच सरपंचों के साथ बैठक कर जीत के लिये वोट मांगे।

इस अवसर पर सरपंच राजेंद्र सिंह घगरोड़, झेंखर से सरपंच केवल सिंह, प्रेहता से सरपंच माया देवी, नायब सरपंच अजीत सिंह, पलाही सरपंच भोली देवी, जंदरोटा से सरपंच देवेंद्र सिंह, पलासी से नायब सरपंच किसान मोचर के जिला प्रधान महान सिंह, बसोहली जिला उप प्रधान जगदेव सिंह, सुरेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप