Move to Jagran APP

ग्रामीणों ने की मडहून हाई स्कूल को अपग्रेड करने की माग

संवाद सहयोगी बिलावर मडहून के ग्रामीणों की सामाजिक कार्यकर्ता एडवोकेट जितेंद्र सिंह भडवाल की

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 08:33 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 06:37 AM (IST)
ग्रामीणों ने की मडहून हाई स्कूल को अपग्रेड करने की माग
ग्रामीणों ने की मडहून हाई स्कूल को अपग्रेड करने की माग

संवाद सहयोगी, बिलावर: मडहून के ग्रामीणों की सामाजिक कार्यकर्ता एडवोकेट जितेंद्र सिंह भडवाल की अध्यक्षता में बैठक हुई, जिसमें क्षेत्र की समस्याओं को लेकर चर्चा की गई।

loksabha election banner

एडवोकेट भडवाल ने राज्यपाल से बिलावर विधानसभा के पिछड़े एवं दूर दराज क्षेत्रों के विकास के लिए विशेष वित्तीय मदद की माग की। ग्रामीण शिव सरन, काकू राम, विजय कुमार, बलवीर, सुभाष चंद्र, रतन चंद, मनोहर लाल, दिलीप सिंह, इश्वर दास ने बताया कि सरकार आज तक स्थानीय हाई स्कूल को हायर सेकेंडरी का दर्जा तक नहीं दे पाई है, जिस कारण अधिकतर बच्चों की पढ़ाई अधर में ही छूट जाती है। राजनेताओं ने भी उन्हें आश्वासनों के सब्जबाग ही दिखाये, लेकिन किसी ने चुनाव के दौरान जनता के साथ किये वायदे को पूरा नहीं किया। उन्होंने हाई स्कूल मडून को अपग्रेड कर हायर सेकेंडरी स्कूल बनाने की माग की। उन्होंने कहा कि लुधरेदी, खाबा, डगैंर, थलौधू, दरबारा के लोग पेयजल की किल्लत से जूझ रहे है। उन्होंने कहा कि मडून पंचायत में राशन की भारी किल्लत है। सामाजिक कार्यकर्ता एडवोकेट जितेंद्र सिंह भडवाल ने कहा कि जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के कारण ग्रामीण क्षेत्र आज भी पिछडे़ हुए है। जिसके कारण पंचायत मडून के विकास नहीं हुआ। इससे आज भी विकास से मडहून कोसों दूर है। इसके कारण ग्रामीणों को सड़क बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं से महरूम है। उन्होंने कहा कि जिला विकास आयुक्त ऐसे पिछड़े क्षेत्रों में जनता दरबार लगायें, ताकि उन्हें जमीनी हकीकत का पता चल सके। उन्होंने कहा कि डीसी कठुआ से मडहून के विकास की ओर विशेष योजना बनकार विकास करवाने की माग करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.