संवाद सहयोगी, बिलावर: जम्मू कश्मीर में हिदुओं की लगातार घटती संख्या चितन का विषय है, जिसे किसी भी सूरत में हल्के में नहीं लिया जा सकता है। यहां साजिश के तहत हमारी बच्चियों को लव जेहाद का शिकार बनकर उनका धर्म परिवर्तन करवाया जा रहा है। दूसरी ओेर एक साजिश के तहत हमारे में जात पात को जहर घोलकर हमें बांटने का काम कर धर्मातरण जैसा खेल खेला जा रहा है, जिससे सचेत रहकर साजिश का मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत है। उक्त बातें विहिप के जिला उपाध्यक्ष काकू राम ने विहिप की बिलावर प्रखंड की गुरूनाल मंदिर में आयोजित बैठक के दौरान कही।

बैठक में हिदूत्व को अपनी पहचान बनाने की अपील की गई। कैप्टन बलवीर सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैंसले से राम मंदिर का निर्माण को हरी झंडी मिल चुकी है, इसलिए अब सरकार भव्य राम मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द शुरू करवायें। उन्होंने उपजिला प्रशासन की कार्यप्रणाली पर रोष जताते हुए कहा कि लुडेरा स्थित वरूण देव सरकार की उपेक्षा का शिकार बनाना पड़ा है। यहां का पैसा सिर्फ बैकों में जमा हो रहा है वहां के विकास के नाम पर कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसके चलते देव स्थान पर घोर असुविधाओं का आलम है। उन्होंने कहा कि अब समय आज गया है कि जब ंहिदूओं को संगठित होना पडेगा। अगर हम लोग अब भी आपस में जाति उच्च निच के नाम पर लडते रहेंगे। तो लोगों हमारे बिखराब का लाभ लेकर हमे निशाना बनाते रहेंगे।

बैठक में विहिप के पंकज जसरोटिया, रविद्र सिंह, गुलशन कुमार, गगन जसरोटिया, भूषण कुमार, चमन लाल, आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस