Move to Jagran APP

पेयजल समस्या के समाधान करने को लगाई गुहार

सुरजीत सिंह सुंबड़िया रं विभाग से अनियमित पेयजल सप्लाई से निजात दिलाने के लिए कोटी कफला काली डबर के लिए अलग से योजना बनाने की मांग गर्वनर प्रशासन से की

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 06:02 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 06:02 PM (IST)
पेयजल समस्या के समाधान करने को लगाई गुहार
पेयजल समस्या के समाधान करने को लगाई गुहार

संवाद सहयोगी, बिलावर: तहसील मुख्यालय से महज तीन किलोमीटर दूर किशनपुर पंचायत के कोटी गांव के ग्रामीण पीएचई की अनियमित सप्लाई से परेशान है, जिन्हें सप्ताह में एक बार ही पानी मिलता है।

loksabha election banner

कोटीवासी सुरजीत सिंह सुंबड़िया ने विभाग से अनियमित पेयजल सप्लाई से निजात दिलाने के लिए कोटी, कफला, काली डबर के लिए अलग से योजना बनाने की मांग राज्यपाल प्रशासन से की है। कोटीजीत सिंह, चैन सिंह, अशोक कुमार, बेली राम आदि ने बताया कि कोटी को मशेडी के कुरकन से पानी की सप्लाई होती है, लेकिन जबसे मशेडी को बिलावर से हटाकर बनी सब डिवीजन से जोड़ा गया है। तभी से पेयजल की समस्या से वे लोग परेशान है। किशनपुर पंचायत के कोटी, कफला, काली डबर, तली वार्डो के साथ म्यूनिसिपल कमेटी बिलावर का वार्ड दो के करीब सात सौ परिवारों को अनियमित पानी की सप्लाई होने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सप्ताह में कभी कभार ही नलों से पानी आता है, बाकि लोगों को बावलियों का ही पानी प्रयोग में करना पड़ता है। ग्रामीणों ने विभाग से पेयजल समस्या के निदान के लिए कोटी के लिए अलग से पेयजल योजना बनाए जाने की मांग की। इस संबंधी एईई अनिल जंजुआ का कहना है कि किशनपुर पंचायत के कोटी कफला आदि वार्ड के लिए अलग से योजना बनाई जाएगी। अगर पानी सप्लाई की बात है तो एक दिन छोड़ दूसरे दिन पानी की सप्लाई होती है। अगर समस्या है तो उसके समाधान किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.