संवाद सहयोगी, कठुआ: इंटर स्कूल विज्ञान प्रदर्शनी में जम्मू संस्कृती स्कूल के बच्चों ने प्रथम स्थान प्राप्त करके लौटे, जिसके बाद छात्रों को स्कूल प्रबंधन ने सम्मानित किया।

इस दौरान स्कूल के प्रधानचार्य ने बच्चों की सराहना करते हुए कहा एपीएस दोमाना जम्मू में आयोजित इंटर स्कूल साइंस प्रदर्शनी में कई स्कूलों के विद्यार्थियों ने भाग लिया था, जिसमें जेएसएस के छात्रों ने गतिशील और आत्मविश्वास से अपने वैज्ञानिक उत्साह के साथ सभी को मंत्रमुग्ध करते हुए प्रथम स्थान हासिल किया।

इस अवसर पर डॉ. आशा चौबे, डॉ. देसराज मुखर्जी, डॉ संजीव आनंद, प्रो एसएमवीडीयू मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित थे, जिन्होंने उनके कठिन प्रयासों और योग्यताओं के लिए न केवल छात्रों की सराहना की, बल्कि उनके ज्ञान और उनके द्वारा किए गए विषय के प्रदर्शन की भी प्रशंसा की। इस दौरान कक्षा 10वीं के ओम एंड्री और कक्षा 11वीं की आदिति खजुरिया ने शिखा चंदन एचओडी साइंस की अध्यक्षता में ट्रांसपोर्ट एंड कम्यूनिकेशन पर एक वर्किंग मॉडल तैयार किया था, जिसमें इलेक्ट्रोमैग्नेटिक ट्रेन तैयार की थी। वहीं कक्षा 11वीं की निष्कर्ष टाक और ²ष्टी सिंह ने सौरव शर्मा विज्ञान शिक्षक प्रभारीद्ध की देखरेख में ड्रोन एंबूलेंस तैयार की थी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप