Move to Jagran APP

किश्तवाड़ व इंद्रबाल विधानसभा क्षेत्र से नहीं पहुंचा ईवीएम

जागरण संवाददाता कठुआ उधमपुर संसदीय क्षेत्र में गत 18 अप्रैल को हुए मतदान के बाद सभी मतदान क

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 06:57 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 06:57 PM (IST)
किश्तवाड़ व इंद्रबाल विधानसभा क्षेत्र से नहीं पहुंचा ईवीएम
किश्तवाड़ व इंद्रबाल विधानसभा क्षेत्र से नहीं पहुंचा ईवीएम

जागरण संवाददाता, कठुआ:

loksabha election banner

उधमपुर संसदीय क्षेत्र में गत 18 अप्रैल को हुए मतदान के बाद सभी मतदान केंद्रों से ईवीएम लाए जाने का क्रम तीसरे दिन यानी शनिवार को भी जारी रहा।

ऊधमपुर संसदीय क्षेत्र के सभी 2710 मतदान केंद्रों से जिला कठुआ के डिग्री कॉलेज में बनाए गए स्ट्राग रूम में कड़ी सुरक्षा में रखी जा रही है। अभी तक पूरे संसदीय क्षेत्र से सिर्फ किश्तवाड़ जिले को छोड़कर अन्य सभी जिलों से ईवीएम कठुआ पहुंच चुकी है। अब सिर्फ किश्तवाड़ और इंद्रबल विधानसभा क्षेत्र से ईवीएम पहुंचने का है इंतजार। उम्मीद है कि शनिवार रात या रविवार तक पहुंच जाएगी।

डिग्री कॉलेज में जहा चार दिन पहले विद्यार्थियों की गहमागहमी थी, वहीं अब सुरक्षा बलों की जगह-जगह तैनाती से छावनी की तरह में तब्दील हो चुका है। कॉलेज अंदर और बाहर सीआरपीएफ का कड़ा पहरा लगाया गया है। संसदीय क्षेत्र के सभी 17 विधानसभा क्षेत्रों से ईवीएम अलग अलग हाल में जमा कर दी जाएगी। उसके बाद 23 मई को पूरे संसदीय क्षेत्र मतगणना होगी, सभी स्ट्राग रूम में सुरक्षा को लेकर जिला पुलिस के एसएसपी श्रीधर पाटिल ने शनिवार सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और सभी स्ट्राग रूम में तैनात सुरक्षाकर्मियों से बात की। इस बीच उन्होंने सभी अधिकारियों को कड़ी सुरक्षा रखने के निर्देश जारी किए। उन्होंने बताया कि डिग्री कॉलेज में 23 मई तक जिला पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा।

इधर शनिवार उधमपुर संसदीय क्षेत्र के रामनगर, डोडा, बनिहाल, रामबन क्षेत्र से गत 18 अप्रैल को हुए मतदान के बाद सभी मतदान केंद्र से ईवीएम लाए जाने का सिलसिला जारी रहा। ईवीएम को रिसीव करने के लिए आरओ कार्यालय उधमपुर के कई अधिकारी 3 दिन से दिन रात से सोए नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.