संवाद सहयोगी, बिलावर: गोपालष्टमी पर श्री नरसिंह गोशाला मांडली में 1 नवंबर को आयोजित होने वाले 51 कुंडिया हवन की तैयारियां शुरू हो गई है। तैयारियों की सीमक्षा के लिए बुधवार को गोशाला में बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता श्री नरसिंह गोशाला मांडली के चंद्रभूषण गुप्ता ने की।

बैठक में हवन में समाज के हर वर्ग के लोगों ने भाग लिए। इसके लिए प्रचार प्रसार अभियान चलाने के लिए एक कमेटी का गठन किया गया। गोशाला में गोपालाष्टमी पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा और कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने के लिए आयोजित बैठक में कार्यक्रम को लेकर विस्तार से चर्चा की गई।

बैठक में 4 नवंबर को आयोजित होने वाले 51 कुंड के हवन की तैयारियों को लेकर भी चर्चा की गई, जिसमें चंद्र भूषण गुप्ता ने कहा कि प्रयास रहेगा कि समाज के हर वर्ग के लोगों को हवन में बैठाया जाए। इसके लिए एक प्रचार प्रसार अभियान चलाया जाएगा, जिसमें गोशाला के कार्यकर्ता हर गांव में जाकर लोगों को प्रेरित करेंगे, ताकि गोपाल अष्टमी पर होने वाला हवन दिव्य और भव्य हो। बैठक में श्री नरसिंह गोशाला मांडली के चेयरमैन पूर्ण चंद वर्मा, कोषाध्यक्ष अनिल शर्मा, राजेश गुप्ता, अनिल वर्मा, विद्या सागर, आदि कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस