संवाद सहयोगी, कठुआ: वार्ड 10 में लगे गदंगी के ढेर और नाला ब्लाक होने से परेशान लोगों ने नगर परिषद के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

इस दौरान प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे एसके भंडारी ने कहा कि पिछले काफी समय से वार्ड में नालों की सफाई नहीं की गई है। इसके चलते वार्ड के नाले पूरे तरह से ब्लाक हो चुके है और गदंगी के ढेर भी जमा हो गए है। इस वजह से वार्ड में बीमारी फैलने का डर बना रहता है। नगर परिषद से मांग करते है कि जिस तरह शहर के अन्य वार्ड में रोजाना सफाई की जाती है, वैसे ही इस वार्ड में भी सफाई करवाई जाए।

शनिवार को वार्ड 10 के स्थानीय निवासी राकेश कुमार ने कहा कि पिछले काफी समय से वार्ड में नाले की सफाई नहीं होने के चलते नाला पूरी तरह से ब्लाक हो चुका है। इसके चलते बारिश होने पर नाला का गंदा पानी गली में आ जाता है, जिस वजह से लोगों का गली में चलना भी मुश्किल हो जाता है। इस दौरान उन्होंने ने कहा कि वार्ड में सफाई कर्मचारी कभी कभी आता है, वार्ड में सफाई नहीं होने के चलते गदंगी के भी ढेर लगे हुए है जो बीमारियों को न्योता दे रही है। नगर परिषद से मांग करते है कि बाकी वार्ड की तरह इस वार्ड में पर्याप्त सफाई करवाई जाए, नहीं तो मजबूरन वार्ड के लोगों को सड़को पर उतरना पड़ेगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप