Move to Jagran APP

लोअर शिवानगर में गली का निर्माण शुरू

गतिविधियों से अछूती रही नगर परिषद कठुआ में अब फिर विकास कार्य शुरू हो चुके हैं। जिसके चलते आए दिन नप प्रधान नरेश शर्मा शहर के किसी न किसी वार्ड में विकास कार्य को शुरू करवाकर स्थानीय लोगों को सुविधा देने के लिए प्रयासरत है। इसी क्रम में मंगलवार शहर के वार्ड 19 लोअर शिवानगर में नप प्रधान नरेश श

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 09:52 PM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 06:18 AM (IST)
लोअर शिवानगर में गली का निर्माण शुरू
लोअर शिवानगर में गली का निर्माण शुरू

जागरण संवाददाता, कठुआ: करीब तीन महीने तक विकास की गतिविधियों से अछूती रही नगर परिषद कठुआ में अब फिर विकास कार्य शुरू हो चुके हैं, जिसके चलते आए दिन नप प्रधान नरेश शर्मा शहर के किसी न किसी वार्ड में विकास कार्य को शुरू करवाकर स्थानीय लोगों को सुविधा देने के लिए प्रयासरत है।

loksabha election banner

इसी क्रम में मंगलवार को शहर के वार्ड 19 लोअर शिवानगर में नगर परिषद प्रधान नरेश शर्मा ने स्थानीय पार्षद राहुल देव शर्मा की उपस्थिति में साढ़े तीन लाख की लागत से तैयार होने वाली गली का निर्माण कार्य शुरू कराया। गली के साथ ड्रेन का भी निर्माण होगा, जिससे लोगों को उक्त क्षेत्र में पहली बार पक्की गली की सुविधा मिलेगी। इस मौके पर मौजूद वार्ड की निवासी शोभा रानी, दौलत राम, प्रदीप शर्मा, बाल कृष्ण शास्त्री, पुरुषोत्तम लाल, संजय कुमार, मनमोहन, अक्षय भारतीय ने नप प्रधान और पार्षद का आभार जताते हुए हुआ कि उनके प्रयास से इस वार्ड की पहली बार विकास के मामले में सुध ली जा रही है। इससे पहले इस वार्ड को विकास के मामले में पूरी तरह से अनदेखा किया गया था। उन्होंने गली का निर्माण शुरू कराने के लिए नप प्रधान एवं पार्षद का आभार जताया। वहीं पार्षद राहुल देव ने इसके लिए नप प्रधान का आभार जताते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में नगर परिषद बनने के बाद जहां विकास कार्य शुरू हुए हैं। इससे पहले वार्ड में करोड़ों की लागत से उचित पेयजल योजना पर काम चल रहा है। वहीं अक्षय भारती ने कहा कि स्थानीय पार्षद राहुल देव की सक्रियता से वार्ड में सबसे ज्यादा विकास एक साल के दौरान हुए हैं। हालांकि बीच में तीन महीने तक नप में ब्रेक लगने से कुछ विकास कार्य प्रभावित हुए,लेकिन अब फिर विकास की गति तेज हो चुकी है। सबसे पहले शहर में नये निर्माणाधीन अंतरराज्जीय बस अड्उे पर सुलभ शौचालय का निर्माण शुरू हुआ,उसके बाद मुख्य बाजार में कई सालों के बाद के लेन ड्रैन का कार्य शुरू हुआ। इसके अलावा पीएम आवास योजना के तहत चार लाभार्थियों को घरों की चाबियां सौंपी गई। वहीं नप प्रधान ने कहा कि उनका मकसद अपनी टीम के साथ शहर का उचित विकास है। जिस पर काम कर रहे हैं। जल्द ही शहर में कई और अन्य समस्याओं का समाधान होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.