संवाद सहयोगी, कठुआ : सड़क सुरक्षा सप्ताह के 6वें दिन कठुआ पुलिस की ओर से रैली का आयोजन किया गया, जिसमें हायर सेकेंडरी स्कूल ग‌र्ल्स की छात्राओं सहित शहर के गणमान्य लोगों ने रैली निकालकर लोगों को यातायात के प्रति जागरूक किया।

इस अवसर पर छात्राओं ने सड़क सुरक्षा से संबंधित पोस्टर बैनर भी हाथ में लिए थे। इन पोस्टर बैनरों पर आकर्षित यातायात संबंधित स्लोगन लिखे हुए थे। रैली के दौरान छात्राओं ने लोगों को यातायात नियमों के बारे में जानकारियां भी दी और नारे लगा कर यातायात नियमों का पालन करने के लिए संदेश दिए। गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल ग‌र्ल्स में वीरवार को पुलिस प्रशासन द्वारा हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया गया। रैली हायर सेकेंडरी से होते हुए ओल्ड सुपर बाजार, शहीदी चौक, आंबेडकर ब्रिज, ओेल्ड बस स्टैंड, पार्लिबंड से होते हुए मुखर्जी चौक से वापस हायर सेकेंडरी पहुंचकर संपन्न हुई।

इस दौरान क्षेत्र परिवाहन विभाग द्वारा कालेज रोड पर नाका लगाकर स्कूल के छात्रों से सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाहन चालको को चलान कटवाए गए। वहीं छात्रों द्वारा वाहन चालकों को यातायात नियमों के बारे में भी जानकारी दी गई और नियमों के पालन करने की अपील भी की गई। डिग्री कॉलेज में सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान विभाग द्वारा पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें कॉलेज के छात्रों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया। इस प्रतियोगिता में अव्वल आए छात्रों को सम्मानित भी किया गया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस