जागरण संवाददाता, कठुआ:

जिला में विगत एक सप्ताह से सड़क दुर्घटनाओं का जारी क्रम थमने का नाम नही ले रहा है। बुधवार अलग-अलग हादसों में एक बीएसएफ जवान व एक अन्य की मौत हो गई और चार घायल हो गए। घायलों में से दो को गंभीर अवस्था के चलते कठुआ जीएमसी से जम्मू जीएमसी में रेफर किया गया है। पहली दुर्घटना सुबह हाइवे पर कालीबड़ी के पास हुई,जहां बाइक सवार बीएसएफ जवान अपनी पत्नी के साथ पठानकोट से राजबाग की ओर जा रहा था कि मार्ग पर हाइवे से टूट कर गिरी लोहे की ग्रिल से टकरा कर बुरी तरह से गिर गया। उसी समय पुलिस ने गंभीर घायल अवस्था में जवान व उसकी पत्नी को उपचार के लिए जीएमसी कठुआ में लाया गया,जहां पर दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया ,लेकिन जवान की मौत हो गई। जिसकी पहचान कश्मीर सिंह पुत्र दिलीप सिंह निवासी सरणा पठानकोट के रूप में हुई है। जब कि घायल पत्नी की पहचान मालती के रूप में हुई है।

दूसरी घटना पल्ली-नगरी मार्ग पर जखबड़ पडियारी गांव के पास हुई। जिसमें दो बाइकों की टक्कर में एक सवार की मौत हो गई। जब कि दो अन्य घायल हो गए।, मृतक की पहचान तरीड़ों कुमार पुत्र हंस राज निवासी जखबड़ पडियारी के रूप में हुई है ,जब कि उसके साथ बैठा नरोतम चंद पुत्र नसीब चंद निवासी चवारा गुरदासपुर पंजाब घायल हो गया। जिसका उपचार जीएमसी कठुआ में चल रहा है। जब कि दूसरे बाइक पर सवार अमन कुमार पुत्र महेंद्र पाल निवासी सुममा घायल हो गए। जिनका उपचार भी जीएमसी कठुआ में चल रहा है। तीसरी दुर्घटना

कोटपुन्नू क्षेत्र में मकंदपुर के पास अज्ञात कार द्वारा बाइक को टक्कर मारने से हुई। जिसमें बाइक सवार टोनी पुत्र सत पाल निवासी जसरोटा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे कठुआ जीएमसी से प्राथमिक उउपचार के बाद जम्मू जीएमसी रेफर कर दिया गया हे। पुलिस ने सभी दुर्घटनाओं के मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस