Move to Jagran APP

बदहाल कटली मार्ग बना लोगों के लिए परेशानी का सबब

संवाद सहयोगी बिलावर पहाड़ी क्षेत्रों की लाइफ लाइन माने जाने वाली बिलावर - कटली रोड बदहाली का शि

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 12:15 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 12:15 AM (IST)
बदहाल कटली मार्ग बना लोगों के लिए परेशानी का सबब
बदहाल कटली मार्ग बना लोगों के लिए परेशानी का सबब

संवाद सहयोगी, बिलावर: पहाड़ी क्षेत्रों की लाइफ लाइन माने जाने वाली बिलावर - कटली रोड बदहाली का शिकार है, जबकि उक्त मार्ग बिलावर, बसोहली और बनी विधानसभा क्षेत्र को जोड़ने का काम है, लेकिन सड़क की स्थिति इतनी बदहाल है कि लोगों के लिए परेशानियों के सिवा और कुछ भी नहीं है।

loksabha election banner

कटली मार्ग के पहले 10 किलोमीटर की स्थिति और भी जर्जर है, जहा सड़क कम कीचड़ ज्यादा देखने को मिलता है जो की हर राहगीर के लिए परेशानी का सबब बन जाती है। बारिश होते ही सड़क पर कीचड़ ही कीचड़ जमा हो जाता है। यहा पर पैदल आवाजाही तो दूर की बात है, गाड़ियों तक का निकलना मुश्किल हो जाता है। बिलावर से कटली की सड़क की हालत इतनी खस्ता है कि बारिश होने पर इस पर फिसलन बढ़ गई है, जिससे आवाजाही काफी मुश्किल हो गई है। यह सड़क कई गावों को बिलावर से जोड़ती है। स्थानीय लोगों ने कई बार सड़क की मरम्मत के लिए प्रशासन से गुहार लगाई, लेकिन अभी तक पीएमजीएसवाई विभाग द्वारा इसकी सुध नहीं ली गई।

स्थानीय निवासी गिरधारी लाल, मंजू कुमार, नीलम कुमार, दुर्गादास आदि ने बताया कि तकली रोड के चौथे किलोमीटर में सड़क बदहाल हो चुकी है जिस पर बने खड्डे में बारिश होने पर पानी और कीचड़ जमा हो जाता है जो लोगों के लिए परेशानी पैदा करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.