संवाद सहयोगी, चड़वाल : पल्ली मोड़ में मोदी मिशन के तहत पीएम अगेन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। डेमोक्रेसी डिवॉल्वमेंट ट्रस्ट की ओर से आयोजित कार्यक्रम मिशन मोदी पीएम अगेन के राष्ट्रीय प्रभारी राम गोपाल विशेष रूप से उपस्थित रहे, जिन्होंने जिले के 11 ब्लाक के प्रभारियों को नियुक्त करते हुए उन्हें एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद पर पहुंचाने के जिम्मेदारियां सौंपी।

कार्यक्रम के दौरान रामगोपाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी समय की जरूरत है। भ्रष्टाचार के चलते अब तक की सरकारों के कारण आम आदमी को मुश्किल हो रही थी। वहीं भविष्य में भी भारत की छवि बहुत अच्छी नहीं थी। मोदी के आने के बाद विश्व के सभी देशों में भारत और भारतीयों का सम्मान बढ़ा है। देश में उनके द्वारा शुरू किए गए विकास और सुधार कार्यक्रमों का भी आम लोगों को लाभ मिलना शुरू हो गया है। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई जनहित योजनाओं का हवाला देते हुए इसे निरंतर प्रदान करने के लिए केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार का होना आवश्यक बताया।

इस मौके पर उन्होंने सभी नवनियुक्त ब्लॉक प्रधानों को केंद्र की मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का संदेश देते हुए कहा कि अगर ऐसा करने में हम सफल हुए तो आने वाली सरकार एक बार फिर मोदी की होगी। वहीं इन योजनाओं का लाभ भी दूरदराज क्षेत्रों के लोगों को मिल पाएगा। इस मौके पर अभियान के जिला उपप्रधान सूरज मेहता ने बताया कि मिशन को सफल बनाने के लिए जिला कठुआ के 11 ब्लाक के प्रभारी की नियुक्ति की गई है, ताकि इस मिशन को मजबूत किया जा सके। इस मौके पर  मिशन के जिला प्रधान रविद्र कुमार ठेला भी उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप