संवाद सहयोगी बिलावर : पैंथर्स ट्रेड यूनियन के जिला प्रधान मनोज गुप्ता ने कहा कि तहसील बिलावर में विस्फोटक सामग्री बरामद होना गंभीर चिंता का विषय है। देवल से आरडीएक्स, फिंतर से जम्मू जाने वाली बस से विस्फोटक सामग्री, इससे पहले दरूंग के जंगल से पाच किलो विस्फोटक मिलना, लाडी से देसी बंदूकों की अवैध फैक्टरी का भंडाफोड़ होने से बिलावर में किसी बड़ी घटना होने के संकेत मिल रहे हैं।

उन्होंने क्षेत्र में शांति बहाली के लिए बिलावर से बरामद विस्फोटक सामग्री के मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी एनआइए से करवाने की मांग की।

मनोज गुप्ता ने जारी विज्ञप्ति में कहा कि शांति और हिदू मुसलिम भाईचारे का प्रतीक बिलावर में पिछले दिनों मिले भारी मात्रा में विस्फोटक से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। उन्होंने कहा कि पहले देवल से विस्फोटक मिला, उसके बाद बिलावर से जम्मू गई गया विस्फोटक सामग्री को सेना ने बस से बरामद की। इस घटना से साबित होता है कि आतंकी क्षेत्र में सक्रिय हो गए हैं और वे किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के फिराक में हैं। जो हमारी शाति और भाइचारे के लिए खतरे की घटी है। पैथर्स नेता मनोज गुप्ता ने कहा कि देवल में सेना ने आरडीएक्स जैसा विस्फोटक एक घर से बरामद किया। उसके बाद फिंतर से जम्मू जाने वाली बस से किसी अज्ञात महिला द्वारा विस्फोटक भेजा गया। इससे पहले दरूंग के जंगल में पाच किलो विस्फोटक मिलना, लाडी से देसी बंदूकों की अवैध फैक्टरी का भंडाफोड़ होने से बिलावर में किसी बडी घटना होने के संकेत मिल रहे हैं। इसे हलके में नहीं लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि विस्फोटक बरामदगी मामले को सरकार को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच एनआइए से करवाना चाहिए, ताकि बिलावर में आतंक के पसर रहे पांव को समय से पहले ही कुचला जा सके।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस