Move to Jagran APP

पूर्व एमएलसी सुभाष गुप्ता ने पाक का झंडा जलाकर जताया रोष

जागरण संवाददाता, कठुआ : पुलवामा में आतंकी घटना के विरोध में पूर्व एमएलसी एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 01:49 AM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 01:49 AM (IST)
पूर्व एमएलसी सुभाष गुप्ता ने पाक का झंडा जलाकर जताया रोष
पूर्व एमएलसी सुभाष गुप्ता ने पाक का झंडा जलाकर जताया रोष

जागरण संवाददाता, कठुआ : पुलवामा में आतंकी घटना के विरोध में पूर्व एमएलसी एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुभाष गुप्ता के नेतृत्व में दियालाचक में रोष प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने पाक का झंडा जलाया और आतंकवाद के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। सुभाष गुप्ता ने आतंकी हमले में शहीद हुए 44 सीआरपीएफ के जवानों के लिए गहरा दुख जताया और इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि हालात को देखते हुए अब केंद्र सरकार को आतंकियों के समर्थक पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाने में देरी नहीं करनी चाहिए, क्योंकि पानी सिर के ऊपर से गुजर गया है। ये हमला युद्ध है। इतने जवान शायद युद्ध में भी नहीं मारे जाते। सरकार को अब आतंकवाद के प्रति स्पष्ट नीति अपनानी चाहिए।

loksabha election banner

गुप्ता ने मारे गए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिवारों के प्रति गहरी संवेदना जताई और कहा कि पूरा देश शहीद जवानों के परिवारों के साथ है। प्रदर्शन में जुगल किशोर बाली, परवीन भगत, रमेश कुंडल, राजीव गुप्ता, मुरारी लाल, अजीत राज, मो¨हद्र पाल, राज कुमार, शंगरू राम, राम पाल आदि शामिल थे।

आतंकवाद के खिलाफ अब हो स्पष्ट नीति : कुलवीर पठानिया

फोटो सहित-27

वहीं प्रदेश कांग्रेस के सचिव कुलवीर पठानिया ने भी इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की और जवानों की शहादत पर गहरा दुख जताया। उन्होंने केंद्र सरकार से आतंकवाद को कुचलने के लिए ठोस कार्रवाई की मांग की। पठानिया ने कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर में जारी आतंकवाद को खत्म करने के लिए आए दिन नई नई नीतियां लागू करने की बजाय एक स्पष्ट नीति लागू करें ताकि इनका सफाया हो सका। अगर अभी भी कार्रवाई नहीं की तो जम्मू भी इससे प्रभावित हो सकता है। जिसके संकेत जहां भी कॉलेज में पाक समर्थक नारे लगने से मिल चुका है।

-------------

पाक को 56 इंच का सीना दिखाने का समय आ गया

फोटो सहित-8

इसी बीच जिला मुख्यालय पर डीसी ऑफिस केसमक्ष कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी घटना के विरोध में प्रदर्शन करते हुए कड़ी निंदा की और शहीद हुए जवानों के लिए गहरा दुख जताया। वरिष्ठ नेता पंकज डोगरा के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं में प्रदेश सचिव निर्दोष शर्मा ने पाकिस्तान के प्रति केंद्र सरकार की नीति स्पष्ट नहीं होने पर रोष जताया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पाक व आतंकवाद के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि पाक और आतंकवाद को सबक अब नहीं तो कब। प्रधानमंत्री को अब अपना 56 इंच का सीना दिखाने में देरी नहीं करनी चाहिए,क्योंकि ऐसे दावे लोग पिछले पांच साल से सुनते आ रहे हैं। अब पाकिस्तान को सबक सिखाने की जरूरत है,अन्यथा वो फिर ऐसी घटनाओं को अंजाम देने में बाज नहीं आएगा। इसलिए अब आर पार की हो जाए। प्रदर्शन में अनिल शर्मा, भोज राज, कर्ण सिंह, पवन व नीटू सिंह आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.