Move to Jagran APP

नुकसान हुए फसल का मुआवजा राशि वितरित करने की मांग

संवाद सहयोगी हीरानगर अक्टूबर - नबंवर में हुए बारिश में बासमती के की फसल को हुए नुकसान

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 12:21 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 12:21 AM (IST)
नुकसान हुए फसल का मुआवजा राशि वितरित करने की मांग
नुकसान हुए फसल का मुआवजा राशि वितरित करने की मांग

संवाद सहयोगी, हीरानगर: अक्टूबर - नबंवर में हुए बारिश में बासमती के की फसल को हुए नुकसान का मुआवजा राशि जल्द खाते में भेजने की मांग की।

loksabha election banner

वीरवार को लोंडी पंचायत के शेरपुर पानी व बाला के किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल तहसीलदार हीरानगर राहुल बसोतरा से मिलकर राशि जल्द वितरित करने की मांग की। शेरपुर निवासी राकेश शर्मा, राजेंद्र कुमार, मदनलाल, कमल कुमार ने कहा कि सरकार ने बासमती की मुआवजा राशि जारी कर दी थी। बावजूद पंचायत के शेरपुर, लोंडी, पंजगरांई आदि गांवों के किसानों को राशि नहीं मिली। उन्होंने कहा कि इस समय फसल लगाने का काम चल रहा है, किसानों को पैसों की सख्त जरूरत है। आर्थिक तंगी की वजह से उन्हें फसल लगाने में मुश्किल आ रही है। उन्होंने कहा कि अगर एक दो दिन में पैसा खातों में जमा नहीं हुआ तो वे धरना लगाकर कर बैठ जाएंगे। वहीं किसानों को आश्वस्त करते हुए कहा कि मुआवजा राशि खातों में जमा करने के लिए बैंकों में सूची भेजी गई है। पता करेंगे कि सभी के खातों में पैसा जमा क्यों नहीं हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.