Move to Jagran APP

केंद्र सरकार ने युवाओं व किसानों से किया धोखा

पूर्व मंत्री एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा. मनोहर लाल शर्मा ने कहा कि देश में महंगाई बेलगाम होती जा रही है। पेट्रोल-डीजल रसोई गैस और खाद्य वस्तुओं की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी केंद्र सरकार की गलत नीतियों का नतीजा है। केंद्र में सत्ताधारी पार्टी भाजपा गरीबी नहीं बल्कि गरीबों को ही मिटाने पर तुली हुई है। लोगों को अच्छे दिन के सपने दिखाकर सत्ता हासिल करने वाली भाजपा से पूछना चाहता हूं कि अगर अच्छे दिन में इतनी महंगाई है तो इससे पहले समय ही अच्छा था कि गरीबों को दो वक्त की रोटी तो नसीब होती थी। उन्होंने देश में बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 08:38 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 08:38 AM (IST)
केंद्र सरकार ने युवाओं व किसानों से किया धोखा
केंद्र सरकार ने युवाओं व किसानों से किया धोखा

जागरण संवाददाता,कठुआ : पूर्व मंत्री एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा. मनोहर लाल शर्मा ने कहा कि देश में महंगाई बेलगाम होती जा रही है। पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस और खाद्य वस्तुओं की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी केंद्र सरकार की गलत नीतियों का नतीजा है। केंद्र में सत्ताधारी पार्टी भाजपा गरीबी नहीं बल्कि गरीबों को ही मिटाने पर तुली हुई है। लोगों को अच्छे दिन के सपने दिखाकर सत्ता हासिल करने वाली भाजपा से पूछना चाहता हूं कि अगर अच्छे दिन में इतनी महंगाई है तो इससे पहले समय ही अच्छा था कि गरीबों को दो वक्त की रोटी तो नसीब होती थी। उन्होंने देश में बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया। केंद्र सरकार ने देश के युवाओं, किसानों, सैनिकों और हर आम आदमी को धोखा दिया है।

prime article banner

जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान मनोहर लाल शर्मा शुक्रवार को कंडी क्षेत्र के बदोली पंचायत में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास रेडियो पर अपने मन की बात कहने का समय है,लेकिन देश की बात सुनने के लिए उनके पास समय नहीं है। देश के मौजूदा हालात को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी को मन की बात के बजाय देश की बात सुननी चाहिए। सरकार की किसानों के मुद्दों का समाधान नहीं करने पर एनडीए सरकार की आलोचना करते हुए शर्मा ने कहा कि पीएम और कैबिनेट के सभी मंत्री चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं लेकिन उनके पास दिल्ली में डेरा डाले किसानों की शिकायतों को दूर करने का समय नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार दो करोड़ नौकरियां पैदा करने के अपने घोषणा पत्र में वादा करने के बावजूद नौकरी के अवसर पैदा करने में विफल रही है। मोदी सरकार ने देश की आर्थिक संरचना को नष्ट करने वाली नीतियां बनाई हैं। अर्थव्यवस्था के कुप्रबंधन और लॉकडाउन के कारण बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है। इस अवसर पर देविदर सिंह बिदू, हीरा लाल अबरोल, कुलभूषण कुमार, राजिदर सिंह, सुरिदर सिंह, करम चंद खजुरिया, रशपाल सिंह, कमल सिंह, दलबीर सेठी, स्वर्ण सिंह, चैमैल सिंह के अलावा पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK