Move to Jagran APP

पेयजल आपूर्ति ठप, कॉलेज रोड किया जाम

जागरण संवाददाता, कठुआ : शहर के वार्ड 4 में विगत चार दिन से पेयजल आपूर्ति ठप होने पर गुस्साए स्थानीय

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Aug 2018 09:21 PM (IST)Updated: Tue, 28 Aug 2018 09:21 PM (IST)
पेयजल आपूर्ति ठप, कॉलेज रोड किया जाम
पेयजल आपूर्ति ठप, कॉलेज रोड किया जाम

जागरण संवाददाता, कठुआ : शहर के वार्ड 4 में विगत चार दिन से पेयजल आपूर्ति ठप होने पर गुस्साए स्थानीय निवासियों ने मंगलवार शहीदी चौक के पास कॉलेज रोड जाकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के उपरांत स्थानीय निवासी उनके क्षेत्र में पीएचई विभाग द्वारा नियमित आपूर्ति न करने का आरोप लगा रहे थे। प्रदर्शन में शामिल सुरेंद्र कुमार, अभिषेक कलोत्रा, प्रिया देवी ने कहा कि उनके वार्ड में अनियमित आपूर्ति की समस्या कई महीनों से है, बार-बार विभाग के अधिकारियों के ध्यान में समस्या लाने के बाद भी समाधान नहीं हो पा रहा है। उन्होंने उनके क्षेत्र में आपूर्ति के मामले में विभाग पर भेदभावपूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाया और कहा कि जिस ट्यूबवेल से उनके वार्ड में आपूर्ति होती है, उसी से दूसरे में, लेकिन वहां आपूर्ति नियमित और पर्याप्त होती है, जबकि उनके वार्ड में

loksabha election banner

अपर्याप्त आपर्ति होने के साथ-साथ अनियमित की जाती है। अब हद तक हो गई, जब पिछले चार दिन से उनके वार्ड में आपूर्ति ठप पड़ी है। इसके कारण उन्हें मजबूरन सड़कों पर उतरना पड़ा है। विभाग उनके वार्ड में पर्याप्त और नियमित आपूर्ति करें अन्यथा वो फिर सड़कों पर उतरेंगे। प्रदर्शन के दौरान थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने उनकी समस्या का संबंधित विभाग के अधिकारियों से संपर्क कर समाधान कराने का आश्वासन दिया। इसके बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए और मार्ग से हट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.