Move to Jagran APP

कैंडल मार्च निकाल लखनपुर टोल प्लाजा का जताया विरोध

संवाद सहयोगी कठुआ लखनपुर टोल प्लाजा के विरोध में ऑल पार्टी टोल प्लाजा संघर्ष कमेटी ने व

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 12:50 AM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 12:50 AM (IST)
कैंडल मार्च निकाल लखनपुर  टोल प्लाजा का जताया  विरोध
कैंडल मार्च निकाल लखनपुर टोल प्लाजा का जताया विरोध

संवाद सहयोगी, कठुआ: लखनपुर टोल प्लाजा के विरोध में ऑल पार्टी टोल प्लाजा संघर्ष कमेटी ने वीरवार को बरनोटी ब्लॉक में हस्ताक्षर अभियान चलाया, वहीं देर शाम शहर के मुखर्जी चौक पर कमेटी सदस्यों ने कैंडल मार्च निकाल कर लोगों को लखनपुर टोल प्लाजा के नुकसान से अवगत कराते हुए संघर्ष में समर्थन देने की अपील की। हस्ताक्षर अभियान के तहत लोगों ने टोल प्लाजा के विरोध में हस्ताक्षर करके अपना समर्थन दिया।

loksabha election banner

कमेटी सदस्य सन्नी शर्मा ने कहा कि लखनपुर टोल प्लाजा से लोगों को होने वाले नुकसान के संदर्भ में लोगों को जागरूक किया जा रहा है, और लोगों का कमेटी को भरपूर सहयोग और समर्थन भी मिल रहा है। उन्होंने कहा कि लखनपुर टोल प्लाजा नियमों के विपरीत बनाया गया है। भाजपा की सरकार कानून के पालन करने की बात करती है, लेकिन टोल प्लाजा स्थापित करने के दौरान कानून व नियमों की धज्जियां उड़ाई गई हैं, जिसका जवाब लोग समय आने पर देंगे। चेतावनी देते हुए कमेटी सदस्यों ने कहा कि सरकार को लखनपुर से टोल प्लाजा हटाने का फैसला जल्द लेना होगा, नहीं तो मजबूरन लोगों को संघर्ष करने को मजबूर हो जाएंगे। वहीं देर शाम कैंडल मार्च के दौरान रोविन शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार ने जम्मू के लोगों के साथ धोखा करते आ रही है। उन्होंने कहा कि जनता ने केन्द्र सरकार पर भरोसा जताया था और सरकार ने जम्मू में टोल ही टोल बना दिए। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार से मांग करते है कि जल्द से जल्द जम्मू में लगाए गए टोल को हटाया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.