Move to Jagran APP

Jammu Crime News: डोगरा चौक में युवक ने महिला डाक्टर को झांसा देकर पर्स उड़ाया, आरोपित काबू

महिला डाक्टर ने अपने स्कूटी को फ्लाई ओवर पर रोका और मोबाइल फोन को उठाने के लिए पैदल ही पीछे की ओर चल पड़ी। महिला डाक्टर इस दौरान जेवरात से भरा अपना बैग स्कूटी पर छोड़ गई जो उन्होंने स्कूटी के हैंडल पर रखा हुआ था।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 09:17 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 09:17 PM (IST)
Jammu Crime News: डोगरा चौक में युवक ने महिला डाक्टर को झांसा देकर पर्स उड़ाया, आरोपित काबू
मोटरसाइकिल सवार ने महिला डाक्टर की गैरहाजिरी का लाभ उठाया और स्कूटी पर रखे पर्स को उठा कर भाग निकला।

जम्मू, जागरण संवाददाता। शहर के डोगरा चौक फ्लाई ओवर में स्कूटी सवार महिला डाक्टर को झांसा देकर एक चोर ने उसका पर्स चुरा लिया। पर्स में महिला डाक्टर के लाखों रुपये मूल्य के जेवरात पड़े हुए थे। महिला डाक्टर के शोर मचाने पर फ्लाई ओवर से जा रहे कुछ वाहन चालकों ने पर्स चुरा कर भाग रहे आरोपित रवि कुमार निवासी रंगपुरा, आरएसपूरा को पकड़ लिया।

prime article banner

पुलिस का दावा है कि पर्स में 30 तोले साेने व चांदी के जेवरात पड़े हुए थे। जिनका मूल्य 15 लाख रुपये है। यह घटना वीरवार दोपहर की है। डा. करिश्मा कपूर स्कूटी में सवार होकर डोगरा चौक फ्लाई ओवर से जा रही थी। इस दौरान महिला डाक्टर के पीछे मोटरसाइकिल पर आ रहे एक व्यक्ति ने उन्हें कहा कि उनका मोबाइल फाेन गिर गया है।

महिला डाक्टर ने अपने स्कूटी को फ्लाई ओवर पर रोका और मोबाइल फोन को उठाने के लिए पैदल ही पीछे की ओर चल पड़ी। महिला डाक्टर इस दौरान जेवरात से भरा अपना बैग स्कूटी पर छोड़ गई जो उन्होंने स्कूटी के हैंडल पर रखा हुआ था। मोटरसाइकिल सवार ने महिला डाक्टर की गैर हाजरी का लाभ उठाया और स्कूटी पर रखे पर्स को उठा कर भाग निकला। महिला डाक्टर ने मोटरसाइकिल सवार को जेवरात से भरा पर्स उठाते हुए देखा। महिला डाक्टर ने आरोपित को पकड़ने के लिए शोर मचाया। आरोपित जैसे ही वहां से भागने लगा तो घटना स्थल से गुजर रहे कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस कर्मियों को जब घटना का पता चला तो वे मौके पर पहुंच गए। आरोपित रवि कुमार को पूछताछ के लिए थाने में ले जाया गया। उससे चुराए गए पर्स को बरामद कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.